Ayodhya News:अयोध्या में ट्रेन से कटकर युवक की मौत:

in #deadlast month (edited)

images-11_1721882836.png
Image credit: Dainik Bhaskar

** ट्रैक पर पड़ा मिला शव, जनता एक्सप्रेस की चपेट में आया युवक**

अयोध्या में एक युवक की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। सुबह उसका शव रेलवे ट्रैक से बरामद किया गया है। मौके से गुजर रहे राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने शव की शिनाख्त कर इसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

पूरा मामला रौनाही थाना क्षेत्र के देवरा कोट रेलवे फाटक के पास का है। यहां जनता एक्सप्रेस की चपेट में आने से देवरा के रवि कुमार निषाद (32) की मौत हो गई। पुलिस की मानें तो युवक ने सुसाइड किया है। उसके परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया गया है।

पहले भी खुदकुशी का प्रयास किया था

रौनाही थानाध्यक्ष पंकज सिंह ने बताया- गांव वालों से पूछताछ के दौरान पता चला के रवि निषाद नशा करता था। इसको लेकर परिवार में झगड़ा होता रहता था। कल रात में भी परिवार में कहां सुनी हुई थी। इसके बाद सुबह उसका शव मिला है।

प्रथम दृष्टा प्रतीत होता है कि युवक ने खुदकुशी की है। गांव वालों से पता चला है इससे पहले भी खुदकुशी का प्रयास कर चुका है। 100 को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। आगे की विधि कार्रवाई की जा रही है।

पुलिस के अनुसार, प्रारंभिक जांच में यह आत्महत्या का मामला प्रतीत होता है। गांव वालों से पूछताछ में पता चला कि रवि निषाद नशे का आदी था, जिससे परिवार में अक्सर झगड़े होते थे। घटना से एक रात पहले भी परिवार में कहासुनी हुई थी।
रौनाही थानाध्यक्ष पंकज सिंह ने बताया कि रवि ने इससे पहले भी आत्महत्या का प्रयास किया था। शव को कब्जे में लेकर आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है। परिवार के सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है, और यह घटना गांव में शोक का माहौल बना रही है।