रंजिश के चलते युवक को घर के सामने गोली मारी गई

in #dead10 days ago

सुल्तानपुर 05 सितम्बरः (डेस्क)बल्दीराय में पुरानी रंजिश के चलते युवक पर हमला, गोली लगने से घायल

IMG_20240905_165946.jpg

मंगलवार रात सुल्तानपुर जिले के बल्दीराय क्षेत्र के लंगड़ी बिसांवा गांव में एक युवक पर हमला हो गया। विपक्षियों ने युवक को गोली मार दी, जब वह अपने घर के सामने खड़ा था। गोली उसके पैर में लगी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। घायल युवक को तुरंत नजदीकी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज जारी है। इस मामले में पीड़ित की बहन ने छह लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है।

पुलिस ने शुरू की जांच, आरोपियों की तलाश जारी
पुलिस ने आरोपियों की पहचान के लिए जांच शुरू कर दी है और उन्हें पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है। गांव के स्थानीय लोगों के मुताबिक, यह घटना भूमि विवाद के चलते हुई है। गांव में पहले से ही कुछ विवाद चल रहे थे, जो इस वारदात का कारण बने।

घटना के बाद गांव में तनाव का माहौल है और लोग इस घटना को लेकर चिंतित हैं। पुलिस ने बताया कि घायल युवक की स्थिति स्थिर है और उसे बेहतर इलाज के लिए अस्पताल में रखा गया है। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने गांव में गश्त बढ़ा दी है ताकि किसी भी प्रकार की और हिंसा को रोका जा सके।

स्थानीय लोगों ने पुलिस से की कार्रवाई की मांग
इस घटना ने क्षेत्र में सुरक्षा को लेकर सवाल उठाए हैं। स्थानीय निवासियों ने पुलिस से मांग की है कि आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए और गांव में शांति बहाल की जाए। पुलिस ने आश्वासन दिया है कि वे मामले की जांच पूरी गंभीरता से करें