सुलतानपुर: किशोरी का शव घर में फंदे से लटका मिला

in #dead3 days ago

सुल्तानपुर 16 सितम्बरः (डेस्क)किशोरी का शव कमरे की छत से लटका मिला, कैफे कर्मी पर आरोप

IMG_20240812_212911_023.jpg

भदैंया (सुल्तानपुर)। कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के जोगीवीर में स्थित एक घर में शनिवार को दोपहर बाद किशोरी का शव कमरे की छत से फंदे से लटका पाया गया। उसके शव के पास एक सुसाइड नोट मिला है। मृतका की मां की तहरीर पर पुलिस ने लखनऊ के कैफे कर्मी के खिलाफ केस दर्ज किया है।

घटना का विवरण
घटना के अनुसार, 16 वर्षीय किशोरी अपने घर में अकेली थी। उसके परिजनों ने जब उसे दोपहर के भोजन के लिए नहीं बुलाया तो वह कमरे में गई। कुछ देर बाद जब वह नहीं आई तो परिजनों ने कमरे का दरवाजा खटखटाया और जब उसने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी तो दरवाजा तोड़कर अंदर गए। उन्हें किशोरी का शव कमरे की छत से लटका मिला। उसके शव के पास एक सुसाइड नोट भी मिला है।

पुलिस ने किया केस दर्ज
मृतका की मां ने पुलिस को दी अपनी तहरीर में आरोप लगाया है कि उसकी बेटी का रिश्ता लखनऊ के एक कैफे में काम करने वाले युवक से था। उसने कहा कि युवक ने उसकी बेटी को प्रताड़ित किया और उसके साथ दुर्व्यवहार किया। इस बात से परेशान होकर उसकी बेटी ने आत्महत्या कर ली।

पुलिस ने मृतका की मां की तहरीर पर लखनऊ के कैफे कर्मी के खिलाफ धारा 306 (आत्महत्या के लिए उकसाना) के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आरोपी युवक की तलाश की जा रही है।

कैफे कर्मी पर लगे गंभीर आरोप
मृतका की मां का आरोप है कि उसकी बेटी का रिश्ता लखनऊ के एक कैफे में काम करने वाले युवक से था। उसने कहा कि युवक ने उसकी बेटी को प्रताड़ित किया और उसके साथ दुर्व्यवहार किया। इस बात से परेशान होकर उसकी बेटी ने आत्महत्या कर ली।
पुलिस ने मृतका की मां की तहरीर पर लखनऊ के कैफे कर्मी के खिलाफ धारा 306 (आत्महत्या के लिए उकसाना) के तहत केस दर्ज किया है। आरोपी युवक की तलाश की जा रही है।

पुलिस की कार्रवाई
पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आरोपी युवक की तलाश की जा रही है। पुलिस मामले की गंभीरता को देखते हुए तेजी से कार्रवाई कर रही है।

समाज में चर्चा का विषय
इस घटना ने समाज में चर्चा का विषय बन गया है। लोग इस घटना पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं। कई लोग आरोपी युवक पर गंभीर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

निष्कर्ष
यह एक दुखद घटना है। किशोरी की मौत से उसके परिवार को गहरा धक्का लगा है। पुलिस को इस मामले में तेजी से कार्रवाई करनी चाहिए और आरोपी युवक को जल्द से जल्द गिरफ्तार करना चाहिए। समाज को भी इस तरह की घटनाओं को रोकने के लिए आगे आना चाहिए और युवाओं को सही दिशा देनी चाहिए।