मध्य गंगा नहर में मिला अज्ञात युवक का शव, नहीं हो सकी पहचान

in #deadlast month

ग्रामीणों को नहर में शव बहता नजर आया। खबर फैली तो तमाम ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। सूचना पर इलाकाई पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस ने शव को पानी से बाहर निकलवाया।

1000032816.jpg

Image credit :- amar ujala

गभाना स्थित मध्य गंग नहर में घौरोठ और जखौता के बीच एक युवक का शव पानी में बहते हुए मिला है। शव की पहचान नहीं हो सकी है। 26 जुलाई की सुबह ग्रामीणों को नहर में शव बहता नजर आया। खबर फैली तो तमाम ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। सूचना पर इलाकाई पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस ने शव को पानी से बाहर निकलवाया।

थाना प्रभारी गजेंद्र कुमार के अनुसार शव क्षत-विक्षत हालत में था। नहर के पानी में तेज बहाव में बहकर कहीं से आया है। मृतक की उम्र करीब 40 वर्ष होगी। पहचान कराने का प्रयास किया जा रहा है।

पुलिस ने शव को पानी से बाहर निकाला और उसकी पहचान कराने का प्रयास किया। शव के पास कोई पहचान का सामान नहीं मिला। पुलिस ने शव के पास से मिले सामान की जानकारी के आधार पर उसकी पहचान कराने का प्रयास किया। लेकिन, शव के पास कोई सामान नहीं मिला जिससे उसकी पहचान कराई जा सके।

पुलिस ने शव के पास से मिले सामान की जानकारी के आधार पर उसकी पहचान कराने का प्रयास किया। लेकिन, शव के पास कोई सामान नहीं मिला जिससे उसकी पहचान कराई जा सके।