दिल्ली के जामिया नगर में बीच सड़क मर्डर का CCTV फुटेज आया सामने

in #ddnews2 years ago

नई दिल्ली: स्वतंत्रता दिवस के एक दिन पहले 14 अगस्त को जब राजधानी दिल्ली हाई अलर्ट पर थी, तब दिल्ली के जामिया नगर इलाके के नूर नगर में 40 साल के वासीफ सत्तार की बाइक सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ 6 गोलियां मारकर हत्या कर दी थी. इस हत्याकांड का सीसीटीवी फुटेज सामने आया.

वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि वासीफ सत्तार बाइक से जा रहा है, तभी स्कूटी पर सवार हमलावर पीछे से उस पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाते हैं. इसके बाद वासीफ अपनी बाइक से गिर जाता है. इतना ही नहीं सामने से आ रहा ई-रिक्शा चालक भी गोलीबारी के बीच खुद को बचाता हुआ दिखाई दे रहा है. वासीफ जब गोली लगने के बाद सड़क पर गिर जाता है, उसके बावजूद हमलावर सड़क पर पड़े वसीफ को कई गोलियां मारते हैं और फरार हो जाते हैं. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और हमलावरों की तलाश में जुटी है. जहां ये वारदात हुई वहां से कुछ दूरी पर जामिया यूनिवर्सिटी है और भीड़भाड़ वाली जगह पर इस वारदात को अंजाम दिया गया. पुलिस के मुताबिक मृतक प्रॉपर्टी डीलर का काम करता था.

हमलावरों का अब तक सुराग नहीं लग पाया है. गोली क्यों मारी गई ये भी साफ नहीं है. पुलिस जांच में जुटी है और आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देख रही है.Screenshot_2022-08-15-17-19-09-89_40deb401b9ffe8e1df2f1cc5ba480b12.jpg