डीसी सुशील सारवान का औचक निरीक्षण, लघु सचिवलाय में ड्यूटी पर लेट आने वालों की ली क्लास

in #dcpanipat2 years ago

पानीपत, लघु सचिवालय में आज सुबह उस वक्त हडक़ंप मच गया, जब ठीक सुबह ड्यूटी के वक्त 9 बजे जिला के डीसी सुशील सारवान अचानक लघु सचिवालय के मुख्य द्वार पर जाकर बैठ गए और वहीं उन्होंने लेट आने वाले अधिकारियों और कर्मचारियों के लिए मोर्चा सम्भाल लिया।
औचक निरीक्षण पर पहुंचे डीसी ने लघु सचिवालय में प्रवेश करने के दो दरवाजों में से एक वीआईपी गेट की एन्ट्री को बंद करवा दिया। दूसरे गेट पर जहां से अधिकारियों और कर्मचारियों का आना-जाना हो रहा था, वहां पर डीसी खुद जाकर बैठ गए। इसके बाद उन्होंने वहां देर से आने वाले हर अधिकारी व कर्मचारियों की क्लास लगानी शुरू की। डीसी सुशील सारवान ने 9:30 बजे तक यह कार्यवाही जारी रखी। यही नहीं उन्होंने एसडीएम वीरेन्द्र कुमार ढूल को भी पूरे लघु सचिवालय के कार्यालयों में हाजिरी लेने के लिए निर्देश दिए।
उपायुक्त ने देरी से आने वाले अधिकारियों व कर्मचारियों को कड़े शब्दों में हिदायत दी और कहा कि भविष्य में इस प्रकार की लेटलतीफी नही चलेगी। इसका ध्यान रखा जाए। उन्होंने कार्यालयों में फॉर्मल कपड़े पहनने और सभ्यता के साथ पेश आने की भी हिदायत दी और कहा कि सभी अधिकारी व कर्मचारी अपने साथ अपना परिचय पत्र भी रखें।
अधिक खबरों के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें
https://j2snews.com IMG-20220527-WA0175.jpg