भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने मेहंदीपुर बालाजी के किए दर्शन,

in #dausa2 years ago

भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने मेहंदीपुर बालाजी के किए दर्शन,Screenshot_20220725_172524.jpg
सोमवार को भाजपा नेता कपिल मिश्रा मेहंदीपुर बालाजी पहुंचे. दर्शन के बाद भाजपा नेता ने कन्हैयालाल हत्याकांड और भरतपुर संत के आत्मदाह के मामले में सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि सरकार के सिर पर संत हत्या का पाप है.

दौसा. भाजपा नेता कपिल मिश्रा सोमवार को मेहंदीपुर बालाजी पहुंचे. इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कन्हैयालाल के परिजनों को न्याय देने की मांग की. साथ ही भरतपुर में संत के आत्मदाह को व्यर्थ न करते हुए सरकार से उनकी मांगों को पूरा करने की बात कही है. उन्होंने कहा कि मेंहदीपुर बालाजी महाराज कांग्रेस पार्टी के नेताओं और राजस्थान सरकार को सद्बुद्धि दे.

भाजपा नेता ने कन्हैयालाल हत्याकांड मामले में कहा कि उदयपुर की घटना राजस्थान के शासन-प्रशासन की कमजोरी को दर्शाता है. इस दौरान उन्होंने कहा कि राजस्थान की सरकार किसी एक खास समाज को रिझाने के लिए अपराधियों के सामने नतमस्तक हो रही है, जो जनता देख रही है. उन्होंने भरतपुर के संत के आत्महाद करने के मामले में कनकंचल पर्वत को खनन माफियाओं से बचाने के लिए संत ने बलिदान दिया है. सरकार के सर पर इस संत हत्या का पाप है. साथ ही उन्होंने कहा कि संत ने हिंदू धर्म की रक्षा के लिए अपने प्राणों का बलिदान दिया है, ये व्यर्थ नहीं जाना चाहिए.Screenshot_20220725_172524.jpg