परिवार का बुरा हाल, कहां गया मेरा लाल, दतिया से लापता हुए 6 वर्षीय बच्चे का शव ग्वालियर में मिला

in #datia2 years ago

IMG-20220507-WA0066.jpg
दतिया। सुख, शांति और समृद्धि की कामना के साथ 4 मई को जहां एक तरफ देशभर से आए श्रृद्धालु मां पीताम्बरा की जयंती में शामिल होने पर हर्षित और उत्साहित थे। तो इसी दिन एक 6 वर्षीय बालक के दोपहर 5 बजे रथयात्रा देखने जाने के बाद घर वापस नहीं पहुंचने पर परिजन का बुरा हाल था। परिजनों ने बच्चे की खोजबीन शुरू की और मामला पुलिस तक जा पहुंचा। परिजनों के आवेदन पर पुलिस भी तत्परता से बच्चे की तलाश में जुट गई।
इसी बीच ग्वालियर पुलिस ने 6 मई, 2022 को दतिया पुलिस को खबर दी कि 5 मई को ग्वालियर साइंस काॅलेज की बाउंड्री के पास अज्ञात बच्चे का शव मिला है। खबर मिलते ही दतिया पुलिस परिजनों को साथ लेकर देर रात ग्वालियर पहुंच गई। जहां बच्चे की शिनाख्त कराई गई। बच्चे के शव का चेहरा देखते ही परिजनों की चींखे निकल पड़ी। पुलिस ने बच्चे का पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।
इस मामले में कोतवाली थाना प्रभारी रविन्द्र शर्मा का कहना है कि 6 बर्षीय बच्चे की शिनाख्त मयंक सेन पुत्र संजीव सेन (40) निवासी पंचशील काॅलोनी, दतिया के रूप में हुई है।
थाना प्रभारी का कहना है कि इस मामले की छानबीन गहराई से की जा रही है। फिलहाल कुछ भी नहीं कहा जा सकता, कि बालक ग्वालियर कैसे पहुंचा। उसकी मौत किन परिस्थितियों में हुई। यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा।