Sapna Choudhary: सपना चौधरी के लिए निकला अरेस्ट वॉरंट, 5 साल पुराने मामले में फंसती दिख रहीं हरियाणवी डांसर

in #dancer2 years ago

Wortheum news,vansika
पूरे देश में पॉपुलर हरियाणवी एक्ट्रेस और डांसर सपना चौधरी मुश्किलों में घिरती नजर आ रही हैं। सपना के खिलाफ एक मामले में अरेस्ट वॉरंट इशू किया गया है। यह वॉरंट लखनऊ के अडिशनल जूडिशल मैजिस्ट्रेट की तरफ से इशू किया गया है। सपना के खिलाफ लखनऊ के आशियाना पुलिस स्टेशन में 13 अक्टूबर 2018 में एक एफआईआर दर्ज हुई थी। उन पर आरोप है कि पैसे लेने के बाद उन्होंने लखनऊ के एक इवेंट में परफॉर्म नहीं किया।
पहले भी इशू हुआ था वॉरंट

वैसे यह पहली बार नहीं है कि सपना के खिलाफ अरेस्ट वॉरंट इशू किया गया है। इससे पहले 18 नवंबर 2021 को भी उनके खिलाफ एक अरेस्ट वॉरंट इशू हुआ था। अब इस मामले में अगली सुनवाई 30 अगस्त को होनी है। ऑर्गनाइजर का दावा है कि सपना चौधरी ने कई लाख रुपये अडवांस के तौर पर लिए थे लेकिन इसके बाद वह शो में परफॉर्म करने नहीं आईं और शो कैंसल करना पड़ा।

लखनऊ के स्मृति उपवन में एक इवेंट ऑर्गनाइज किया गया था जो दोपहर 3 बजे से रात 10 बजे तक चलना था। वहां Sapna Choudhary का डांस शो भी होना था। इसकी ऑनलाइन और ऑफलाइन टिकट भी बेची गई थीं जिसमें एक आदमी की एंट्री 300 रुपये की थी। सपना के शो के लिए हजारों लोगों ने टिकट ली थी लेकिन वह शो में नहीं आईं। इसके बाद लोगों ने हंगामा करना शुरू कर दिया था। इस मामले में 4 सितंबर 2021 को कोर्ट ने सपना की डिस्चार्ज पिटिशन को खारिज कर दिया था।