भाजपा युवा मोर्चा ने शहीद भगत सिंह को अर्पित की पुष्पांजलि

in #damoh2 years ago

IMG-20220928-WA0039.jpg
युवाओं को भगत सिंह के मातृभूमि समर्पण से सीख लेनी चाहिए -भरत यादव

दमोह - भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा भारत माता के वीर सपूत शहीद सरदार भगत सिंह की जयंती पर स्थानीय जिला भाजपा कार्यालय में भगत सिंह के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित की।
इस अवसर पर भाजपा जिला महामंत्री गोपाल पटेल ने शहीद भगत सिंह को इस देश के युवाओ के लिए प्रेरणास्रोत बताया देश के लिए अल्पायु में अपना जीवन न्यौछावर करने वाले भगत सिंह का संदेश देश के युवाओं को देश के प्रति उनके कर्तव्यों को समझना हैं। जिला अध्यक्ष भरत यादव ने कहा वर्तमान में देश के युवाओ को शहीद भगत सिंह से मातृभूमि के प्रति उनके समपर्ण को याद कर उनके नक्शे कदम पर चलना, अपना आइडल ऐसे शहीदों को ही बनना चाहिए। इस अवसर पर जिला मीडिया प्रभारी राघवेंद्र परिहार ने कहा कि शहीद भगत सिंह ने अपने अल्प जीवन में युवाओं और संपूर्ण देशवासियों के लिए एक आदर्श प्रस्तुत किया है कि देश की सेवा और समर्पण के लिए उम्र मायने नहीं रखती।
इस अवसर पर पार्षद बालकृष्ण यादव, अरूण सोनी युवा मोर्चा महामंत्री प्रिंस जैन, कार्तिक शेलार, उपाध्यक्ष महेंद्र राठौर, दीनदयाल मंडल अध्यक्ष राजुल चौरहा, दमयंती मंडल अध्यक्ष राकेश सिंह, अखिलेश चौबे, मयंक यादव, ओजस्वी राय, पंकज कससिया, विशाल चौबे, सूरज नामदेव, रोहन जैन, शिवम यादव, शिवेंद्र तिवारी, दीपेश राठौर, सिंकदर खरारे आदि युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं की उपस्थिति रही।