दमोह के मददगारों ने फिर बचाया बड़ा हादसा- एक दुकान जलकर खाक - बड़ा हादसा होने से बचा

in #damoh2 years ago (edited)

IMG-20220928-WA0003.jpg

दमोह के नगर पालिका टाउन हॉल में बने शॉपिंग काम्प्लेक्स में देर रात एक बड़ा हादसा होने से टल गया लेकिन इसमे एक बैंगिल स्टोर पूरी तरह जलकर खाक हों गई। ये हादसा दमोह के मददगार टीम की सक्रियता की वजह से टल गया।
IMG-20220928-WA0002.jpg

दरअसल देर रात करीब तीन बजे के आसपास मददगार टीम को सूचना मिली कि टाउन हॉल में बने मार्केट की एक दुकान से तेज़ धुंआ निकल रहा है, तो टीम के सदस्यों ने सक्रिय होते हुए पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी और टीम के सदस्यों ने मोर्चा संभाला तो यहां कल्पना बैंगिल स्टोर में तेज आग लगी हुई थी।
IMG-20220928-WA0000.jpg
मौके पर पहुंची पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम
फायर बिग्रेड पायलट शेख शमसुद्दीन फायरमैन नितिन सिंह राजपूत एवं राजेश पटेल के साथ रात्रिकालीन सफाई कामगारो ने मददगार टीम के साथ मिलकर आग बुझाने का काम शुरु किया तो कुछ देर में ही आग पर काबू पा लिया गया।
IMG-20220928-WA0001.jpg
ये हादसा बड़ा हो सकता था क्योंकि इस मार्केट में एक से लगी दूसरी दुकान हैं और आग बढ़ती तो पूरे बाजार को अपनी गिरफ्त में ले सकती थी लेकिन समय रहते दमोह के मददगार टीम के महेंद्र दुबे अभिषेक जैन, मुजफ्फर जकी,सुशील साहू नीशू जड़िया,अभिषेक बाल्मीकि,अस्सु गुप्ता आदि ने शुरू किये ऑपरेशन की वजह से बड़ा हादसा होने से बच गया। दुकान के मालिक बादल राजपूत के मुताबिक इस आगजनी में उनका दो से तीन लाख का सामान जलकर खाक हो गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।