इंटरनेशनल सेफ एबॉर्शन डे पर बरेली में चला जागरूकता अभियान

IMG_20220929_071346.jpg

बरेली । इंटरनेशनल सेफ एबॉर्शन डे पर बरेली के स्त्री क्लिनिक में कार्यरत डॉक्टर्स ने अपने सभी सहयोगी महिला कार्यकर्ताओ, और डॉक्टर्स के साथ मनाया, स्त्री क्लीनिक की संचालिका फैज़ा ने अपने बेहतर महिला डॉक्टर्स की मदद से अपने क्लीनिक पर आने वाली या क्लीनिक पर जानकारी लेने वाली सभी महिलाओ, युवतियों को महिलाओ से जुड़ी कई बातो के बारे में विस्तार से बताया।

IMG_20220929_071510.jpg

संचालिका फैज़ा का कहना है कई बार हमारी मुलाक़ात ऐसी महिलाओ और युवतियों से हुई जो बहुत सी विशेष बातो को जानती ही नही, स्त्री क्लिनिक की संचालिका फैज़ा का कहना है हम कई वर्षो से इसी तरह इस दिन को मनाते आ रहे है, और इसके माध्यम से हम कोशिश करते है स्कूलों मे जाकर और हमारे पास आने वाली सभी महिलाओ से सम्बन्धित बातो का विशेष ध्यान रखा जाए।

IMG_20220929_071453.jpg

कैंप और कैनोपी लगाकर महिलाओ को जागरूक करते रहे। क्लीनिक संचालिका फैज़ा का कहना है हम निरंतर महिलाओ और युवतियों के हित में कार्य कर रहे है और करते रहेंगे चाहे कोई हमारे क्लीनिक पर आये या हमसे राय लेने आये हम चाहते है की किसी भी महिला की हर संभव मदद की जाए, संचालिका फैज़ा का कहना है हमने अपने यहाँ सभी महिलाओ और युवतियों को इक्कट्ठा कर उनको कई खास बातो के बारे में बताया जिससे उनको अपने जीवन में आगे आने वाले समय में फ़ायदा हो इस कार्यक्रम के दौरान तमाम आशा कार्यकत्री, शहरी और ग्रामीण महिलाए मौजूद रही और अपनी समस्याओ का निदान किया।