जनपद में सौहार्द एवं भाई चारा बनाए रखें मंत्री धर्मपाल सिंह

IMG-20220615-WA0047.jpg

जनपद में सौहार्द एवं भाई चारा बनाए रखें : माननीय मंत्री पशुधन,
अल्पसंख्यक कल्याण वक्फ एवं हज धर्मपाल सिंह

IMG-20220615-WA0052.jpg

बरेली, 15 जून। माननीय मंत्री पशुधन एवं दुग्ध विकास, राजनैतिक पेंशन, अल्पसंख्यक कल्याण वक्फ एवं हज तथा नागरिक सुरक्षा श्री धर्मपाल सिंह ने कहा कि उपद्रवियों का कोई धर्म नहीं होता, उपद्रवी न हिन्दू होता है और न ही मुस्लिम, उनकी कोई भी जाति नहीं होती है। उन्होंने कहा कि जनपद को विकास की ओर ले जाने में हम सब को मिलकर अपना अपना योगदान देना चाहिए।
माननीय मंत्री पशुधन एवं दुग्ध विकास, राजनैतिक पेंशन, अल्पसंख्यक कल्याण वक्फ एवं हज तथा नागरिक सुरक्षा आज सर्किट हाउस में जनपद के विकास कार्यों की प्रगति के सम्बन्ध में बैठक की अध्यक्षता कर रहे थे। बैठक में मंडलायुक्त श्रीमती सेल्वा कुमारी जे, जिलाधिकारी श्री शिवाकान्त द्विवेदी, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्री रोहित सिंह सजवाण सहित अन्य सम्बंधित अधिकारी उपस्थित रहे।
माननीय मंत्री ने जनपद के वरिष्ठ अधिकारियों से निराश्रित गौवंश के लिए भूसा, आश्रय स्थलों, वृक्षारोपण, नदियों को जीवित रखने के लिए जल की उपलब्धता आदि सुनिश्चित करने के सम्बन्ध में आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

IMG-20220615-WA0054.jpg

माननीय मंत्री जी ने सर्किट हाउस में बरेली के मुस्लिम समुदाय के धर्मगुरूओं के साथ शांति एवं सौहार्द बनाए रखने के सम्बन्ध में चर्चा की और कहा कि सभी को मिल जुल कर जनपद के विकास के प्रति अपने उत्तरदायित्वों का निर्वहन करना चाहिए। उन्होंने कहा जनपद का विकास सभी का विकास है। सरकार सबका साथ सबका विकास के सिद्धांत पर कार्य कर रही है। मा. मंत्री जी ने श्री हाफिज, मो. इकराम, श्री मुफ्ती अबुजफर, श्री नाजिम बेग, श्री सफाउद्दीन, मो. नवी, श्री जमील उलरहमान, श्री कारी जुल्फिकार, श्री इनामुल हसन आदि से जनपद के विकास एवं सौहार्द पर चर्चा की।

Sort:  

सर हमने आपकी खबरों को लाइक किया है
आप भी हमारी खबरों को लाइक करियेगा

में आपकी खबरों को लाइक करता हु आप मेरी करो सर Sanjaydeora

आपकी खबरों को लाइक कर दिया है,

कृपया मेरी खबरों को भी लाइक करे।