करणी सेना जिलाध्यक्ष ने बरेली के लोकप्रिय इंस्पेक्टर बलवीर सिंह का किया स्वागत

in #dailynewsbareilly2 years ago (edited)

IMG-20220913-WA0145.jpg

बरेली। आपको बता दे लगभग 3 साल पहले थाना प्रेमनगर मे तैनात लोकप्रिय इंस्पेक्टर बलवीर सिंह ने जब थाना प्रेमनगर, बरेली की कमान संभाली तो कोई नहीं जानता था कि उनका छोटा सा कार्यकाल पूरे क्षेत्र में एक अलग ही कायाकल्प की वजह बन जाएगा, बलवीर सिंह के लिए फ़रियादी छोटा हो या बड़ा, अमीर हो या गरीब जो भी अपनी जैसी भी समस्या को लेकर बलवीर सिंह के पास आया तो फरियादी थाना प्रेम नगर से अपनी समस्या का निदान ले कर गया।

IMG-20220913-WA0144.jpg

लगभग ढाई साल में इंस्पेक्टर बलवीर सबके चहेते बन गए, फ़िर इस साल के शुरूवाती दौर में उनका तबादला पीलीभीत हो गया था, बलवीर सिंह के पीलीभीत जाने के बाद बरेलीवासियों में कही ना कही मायूसी रही, अब जब बरेली पुलिस के आलाधिकारियों द्वारा पुनः बलवीर सिंह का ट्रांसफर, जनपद बरेली के थाना कैंट मे कर दिया गया है।

बलवीर सिंह के थाना कैंट पहुंचने पर बरेली की करणी सेना के जिलाध्यक्ष ठाकुर राहुल सिंह के नेतृत्व में लोकप्रिय इंस्पेक्टर बलवीर सिंह का माल्यार्पण एवं स्मृति चिन्ह भेंट कर स्वागत किया गया और उनको शुभकामनाएं और उत्तम कार्य की बधाई दी गई। इंस्पेक्टर बलवीर सिंह से इस मुलाक़ात के दौरान एवीपी से रोहित रेक्रीवाल, अनिल गुरु जी, महाकाल हिन्दू के संस्थापक मोनू गुप्ता जी, राहुल गुप्ता, बाबू राजपूत, मनोज मौर्य व अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे।