अवैध मादक पदार्थो की तस्करी में वान्छित 2000 का ईनामी अभियुक्त गिरफतार

in #d2 years ago

IMG-20220527-WA0007.jpgअवैध मादक पदार्थो की तस्करी में वान्छित 2000 का ईनामी अभियुक्त गिरफतार

जिला पुलिस अधीक्षक जोधपुर ग्रामीण अनिल कयाल ने बताया कि जिले में वान्छित तस्कर अभियुक्त जो विभिन्न अवैध मादक पदार्थ के प्रकरणों में वान्छित है उनकी गिरफ्तारी के लिये चलाये जा रहे अभियान के तहत श्री नेमाराम उ.नि. मय टीम द्वारा 2000 रूपये का ईनामी अपराधी तस्कर शेर मोहम्मद पुत्र मजीद खांन तेली निवासी बुचकला थाना पीपाड़शहर को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की।

घटना विवरण -

दिनांक 14.10.2018 को पीपाड़रोड़ से जोधपुर शहर के बीच दिल्ली सराय रोहिल्ला ट्रेन के टक्कर से स्कार्पियों वाहन क्षतिग्रस्त होने की सूचना पर पुलिस थाना पीपाड़शहर द्वारा मौके पर पहुॅच निरीक्षण करने पर पाया कि उक्त बिना ड्राईवर व व्यक्तियों के लावारिस हालात में स्कार्पियों वाहन अवैध डोडा पोस्त से भरी हुयी पायी जाने पर उक्त अवैध डोडा पोस्त का वजन 48.910 किलोग्राम होने पर एनडीपीएस एक्ट की धारा 8/15 व रेल्वे एक्ट के तहत की धारा 153, 154, 174 के तहत मुकदमा नम्बर 261/2018 पंजीबद्व कर अनुसंधान शुरू किया।

कार्यवाही विवरण -

जिला पुलिस अधीक्षक ने बताया कि जिले में वान्छित तस्कर अभियुक्त जो विभिन्न अवैध मादक पदार्थ के प्रकरणों में वान्छित है उनकी गिरफ्तारी के लिये विशेष अभियान चलाया जा रहा है जिसके तहत सभी थानाधिकारिगण व अधिकारियों को गिरफ्तारी के विशेष निर्देश दिये गये है जिसके तहत श्री नेमाराम उ.नि. मय टीम द्वारा वान्छित मादक पदार्थो के मुलजिमानों की धड़पकड़ के लिये उनको गिरफ्तार करने के लिये अपनी टीम के साथ विभिन्न माध्यमों से आसूचना एकत्रित कर पुलिस थाना पीपाड़शहर में मुकदमा नम्बर 261/2018 में वान्छित तस्कर अभियुक्त 2000 रूपये का ईनामी अपराधी शेर मोहम्मद पुत्र मजीद खांन तेली निवासी बुचकला थाना पीपाड़शहर के बारें में सूचना एकत्रित कर उनको दस्तयाब कर गिरफ्तार किया।

पुलिस टीम -

उक्त मुलजिम के बारें में आसूचना एकत्रित कर गिरफ्तार करने में मुख्य भूमिका निभाने वाले नेमाराम उ.नि. मय टीम सहीराम, मुकनसिंह, लिखमाराम, शैतानराम, मुकेशकुमार का विशेष सहयोग रहा। जिला पुलिस अधीक्षक जोधपुर ग्रामीण ने उक्त पुलिस टीम को पुरस्कृत करने घोषणा की।