उफनता नाला पार करना पड़ा महंगा

in #crossing8 days ago
  • उफनता नाला पार करना पड़ा महंगा
  • अल्टो कार फंसी नाले में, बमुश्किल निकले कार से
  • नाले में फंसी कार को भी निकाला बाहर
  • कार में सवार थे चार लोग

1000223937.png

मंडला:-मंगलवार की अल सुबह से जिले भर में जोरदार मूसलाधार बारिश का दौर जारी है। जगह-जगह पानी का भराव हो गया है। शहर से लेकर गांव तक पानी ही पानी नजर आ रहा है। नदी, नाले उफान पर है, मार्ग भी अवरूद्ध हो गए है। जिसके चलते वाहन चालकों, राहगीरों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इसके साथ ही लोग इस स्थिति में लापरवाही बरतने से बाज नहीं आ रहे है। उफनते नदी, नालों को पार कर अपनी जान जोखिम में डाल रहे है।

1000223938.jpg

जानकारी अनुसार मंगलवार की सुबह से मूसलाधार बारिश का दौर जारी है। ऐसे में नदी नाले उफान पर है और ऐसे में लोगों की एक छोटी सी लापरवाही उन्हें संकट में डाल सकती है। ऐसा ही कुछ अंजनिया से मंडला के बीच कछुटिया नाला हनुमान मंदिर के पास देखने को मिला है। जहां एक अल्टो कार उफनते नाला को पार करने का प्रयास कर रही थी। कछुटिया नाला के ऊपर से पानी तेज बहाव के साथ बह रहा था, इसी दौरान एक आल्टो कार उस नाले को पार करने की कोशिश कर रही थी, लेकिन नाला पार करने के दौरान कार नाले के किनारे जा पहुंची। यह पूरी घटना मंगलवार रात्रि करीब 8 बजे की है।

1000223939.png

बताया गया कि नाला पार कर रही कार में चार लोग सवार थे। नाला पार कर रही कार तेज बहाव में फंस गई। सूत्रों के अनुसार कार में सवार लोग निवास क्षेत्र के थे। स्थानीय लोगों को बाढ़ का पानी कम होने के इंतजार में खड़े लोगों की नजर उस कार पर पड़ी और लोगों की बड़ी मशक्कत के बाद बमुश्किल से कार में सवार चारों लोगों को बाहर निकाला गया। इसके साथ नाले में फंसी कार को भी लोगों ने अन्य वाहनों की मदद से खींचकर बाहर निकाला।