Crypto मार्केट के साथ Shiba Inu की कीमत में दिखी बड़ी बढ़त

in #cripto2 years ago

Gimli इथेरियम व्हेल के बारे में कहा गया है कि यह अधिकतर SHIB पर ही दांव लगाता है और शिबा इनु इसकी सबसे बड़ी होल्डिंग है
शिबा इनु टोकन में व्हेल्स की एक्टिविटी काफी बढ़ गई है
2 इथेरियम व्हेल्स ने 534 खरब शिबा इनु टोकन खरीदे हैं
Gimli व्हेल टॉप इथेरियम व्हेल्स में 248वें रैंक पर आता है
download (2).jpeg
क्रिप्टोकरेंसी मार्केट में आ रहे सुधार का असर शिबा इनु पर भी दिखने लगा है. पिछले 24 घंटों में इसकी कीमत में काफी बढ़त आई है. एक दिन पहले भी शिबा इनु की कीमत (Shiba Inu Price) में हल्की बढ़ोत्तरी देखी गई थी. वर्तमान में क्रिप्टोकरेंसी मार्केट की ओवरऑल वैल्यू में सुधार देखा जा रहा है जिसका असर कई टोकनों की प्राइसिंग में भी नजर आ रहा है. शिबा इनु भी इन्हीं टोकनों में से एक है, जो पिछले दो दिनों से अच्छा परफॉर्म कर रहा है.

CoinMarketCap का डेटा बताता है कि क्रिप्टोकरेंसी मार्केट में आ रहे सुधार के मद्देनजर शिबा इनु ने पिछले 24 घंटों में अपनी कीमत में काफी सुधार किया है. पिछले 24 घंटों में शिबा इनु की कीमत में 3.32% की वृद्धि दर्ज की गई है. हालांकि, खबर लिखे जाने के समय पर भारतीय एक्सचेंज कॉइनस्विच कुबेर के अनुसार, शिबा इनु की कीमत में 8.89% की बढ़त आ चुकी थी और यह ₹ 0.000919 पर ट्रेड कर रहा था. सप्ताह की शुरुआत में भले ही पूरी क्रिप्टोमार्केट समेत शिबा इनु को नुकसान उठाना पड़ा था, लेकिन पिछले दो दिनों से टोकन लगातार हरे रंग में नजर आ रहा है.
Shiba Inu की कीमत में आ रही इस बढ़ोत्तरी का कारण शिबा इनु व्हेल्स का एक्टिव हो जाना भी बताया जा रहा है. WhaleStats की रिपोर्ट कहती है कि बीते पिछले कुछ घंटों के भीतर 2 इथेरियम व्हेल्स ने 534 खरब शिबा इनु टोकन खरीदे हैं. यह खरीद तीन बड़े ट्रांजैक्शन में की गई है. Gimli नामक इथेरियम व्हेल ने इसमें 1.87 खरब शिबा इनु टोकन एक ही ट्रांजैक्शन में खरीदे हैं. इनकी कीमत 19 लाख डॉलर से अधिक बताई जा रही है. Gimli व्हेल टॉप इथेरियम व्हेल्स में 248वें रैंक पर आता है.

Gimli इथेरियम व्हेल के बारे में कहा गया है कि यह अधिकतर SHIB पर ही दांव लगाता है. इसके बारे में कहा गया है कि शिबा इनु इसकी सबसे बड़ी होल्डिंग है. वर्तमान में इस व्हेल के वॉलेट में 391 खरब शिबा इनु टोकन मौजूद हैं. इसके अलावा WhaleStats की रिपोर्ट में कहा गया है कि BlueWhale0159 नामक इथेरियम व्हेल ने पिछले 24 घंटों में 1.47 खरब शिबा इनु टोकन खरीदे हैं. इनकी कीमत 15 लाख डॉलर से ज्यादा बताई गई है. BlueWhale0159 टॉप इथेरियम व्हेल्स में 373 वें रैंक पर मौजूद है.

इन आंकड़ों से पता चलता है कि शिबा इनु टोकन में व्हेल्स की एक्टिविटी काफी बढ़ गई है जिसका असर इसकी कीमत पर देखा जा रहा है. शिबा इनु मार्केट कैपिटलाइजेशन के हिसाब से दुनिया की दूसरी सबसे बड़ी मीम क्रिप्टोकरेंसी है. इसे हाल ही में कई इंटरनेशनल क्रिप्टो प्लेटफॉर्म्स पर लिस्ट किया गया है, जिससे इसकी पॉपुलरिटी में और अधिक इजाफा हुआ है.

Sort:  

Good news please like my news

Good news visit my profile sir