धारदार हथियार से मारकर अधेड़ की हत्या

महाराजगंज: खेत में मजार बनाकर रह रहे सिसवा के वार्ड नंबर सात निवासी मोहम्मद मुस्तकीम की शनिवार की रात मुखर्जीनगर वार्ड स्थित उनके दूसरे आवास में धारदार हथियार से मारकर हत्या कर दी गई । मुस्तकीम की पीठ पर हमला किया गया है। रविवार की सबह हत्या की सूचना पर कोठीभार पुलिस के साथ अपर पुलिस अधीक्षक आतिश कुमार सिंह ने भी निरीक्षण किया। उन्होंने मामले में आवश्यक कार्रवाई के निर्देश दिए ।
नगर पालिका सिसवा के चौधरी चरण सिंह वार्ड नंबर सात निवासी मोहम्मद मुस्तकीम वार्ड नंबर 14 मुखर्जीनगर वार्ड में मजार बनाकर रहते थे। यहां पर वह झाड़ फूंक का काम करते थे । स्वजन के मुताबिक रोज की तरह शनिवार को भी यह घर से भोजन करके मजार पर सोने आ गए । रविवार की सुबह मजार पर साफ सफाई करने पहुंचे भारपटिया निवासी सुरेंद्र ने पहले आवाज लगाई। बाहर न निकलने पर वह कमरे में घुसा तो वहां खून से सना शव देखकर चिल्लाते हुए बाहर भाग निकला। शोर सुनकर भीड़ जुट गई‌। पाया गया कि मुस्तकीम पेट के बल कमरे में पड़े हुए हैं। उसकी पीठ पर चाकू का निशान पाया गया।
पुलिस अधीक्षक डा. कौस्तुभ ने बताया कि मुस्तकीम मुखर्जीनगर वार्ड स्थित एक मजार पर रहकर झाड़ फूंक करता था। किसी धारदार हथियार से हमला कर उसकी हत्या की गई है। हत्या का क्या कारण है, इसकी जांच की जा रही है।
मुस्तकीम की हत्या की सूचना मिलते ही दूसरे घर पर रह रही पत्नी सरियम के अलावा तीन पुत्रियों नसीबुन, हसीबुन और जैबून का रो रोकर बुरा हाल है। मुस्तकीम का एक लड़का मुस्ताक भी है, जो चेन्नई में रहता है। घटना की सूचना पाकर वह भी घर के लिए निकल दिया है।