: गोंडा में शौच के लिए बाहर निकली थी लड़की, युवक ने दुपट्टे से गला कसकर नहर में फेंका,

in #crimenews2 years ago

यूपी (UP) के गोंडा (Gonda) में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक मोतीगंज थाना क्षेत्र (Motiganj Police Station) के एक गांव में नशेड़ी युवक ने शौच के लिए घर से बाहर निकली नाबालिग लड़की के साथ पहले अश्लील हरकत की, फिर दुपट्टे से उसका गला कसकर जीवित अवस्था में ही नहर में फेंक दिया. इसके बाद नाबालिग लड़की का शव नहर में तैरते हुए मिला इस मामले में पुलिस ने पहले अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था. फिलहाल पुलिस ने आरोपी अजय कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. गोंडा

पुलिस की पूछताछ में आरोपी आरोपी अजय कुमार ने सारी बात कबूल की है. गौरतलब है कि बीते 9 मई को थाना मोतीगंज क्षेत्र में एक नाबालिग लड़की का शव सरयू नहर से मिला था. मृतका के भाई ने थाना मोतीगंज थाना में तहरीर दी थी, जिसके बाद पुलिस ने संबंधित धाराओं में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए जांच शुरू की थी. फिर पुलिस ने इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

मृतका ने पहचान लिया था आरोपी को

आरोपी अजय कुमार ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि उसने गांजे के नशे में शौच के दौरान मृतका को पकड़ लिया था. मृतका के पहचानने पर बदनामी से बचने के लिए उसने दुपट्टे से गला कसते हुए जीवित अवस्था में ही सरयू नहर में धकेल दिया था. पुलिस फिलहाल आरोपी अजय कुमार के खिलाफ आगे की कानूनी कार्रवाई कर रही है.