थानेदार निलंबित प्रयागराज

in #crime2 years ago

थाना प्रभारी खीरी (STATION HOUSE OFFICER) बैकुण्ठ नाथ पाण्डेय किए गए निलंबित

लिखित शिकायत मिली थी कि यह थाना प्रभारी महिला संबंधी मामलों / नाबालिग बच्चियों से संबंधित अपराधों की जाँच / विवेचना में घोर लापरवाही और स्वेच्छाचारिता बरत रहे थे।

उल्लेखनीय है कि थाना खीरी प्रयागराज ज़िले के सबसे दूर स्थित थानों में से एक थाना है। यह दूरस्थ थाना मध्यप्रदेश के रीवाँ ज़िले का बॉर्डर भी है। शिकायत मिली कि यह थानेदार दूरी का फ़ायदा उठाकर स्वेच्छाचारी बन रहे हैं, और गंभीर मामलों के निस्तारण में ना केवल घोर लापरवाही बरत रहे हैं, बल्कि इनके द्वारा अवैध धन उगाही की संभावना से भी इनकार नहीं किया जा सकता है।

इस शिकायत को अत्यंत गंभीरता से लिया गया। तत्काल ही, एसपी यमुनापार (IPS, SAURABH DIXIT) से एक रिपोर्ट तलब कर प्रारंभिक जाँच SP CRIME को आवंटित किया गया। SP CRIME द्वारा प्रेषित अंतरिम आख्या में आरोप प्रथम दृष्टया सही पाए जाने पर थाना प्रभारी खीरी बैकुंठ नाथ पांडेय को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर विभागीय कार्यवाही शुरू कर दी गई है।

सभी को सादर अवगत कराना है कि-
1.) सरकारी कार्यों में जान बूझकर लापरवाही करने वाले,
2.) जनता से ख़राब व्यवहार करने वाले,
3.) भ्रष्टाचारी, कदाचारी तथा अपराधियों, दबंगों, दलालों से साठ-गाँठ रखने वाले पुलिसकर्मियों को किसी भी सूरत में क़तई बख़्शा नहीं जाएगा। एसएसपी प्रयागराज अजय कुमार पाण्डेय

Sort:  

https://wortheum.news/@kunalagrawal#
👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻
Sir/Ma'am please follow me and like my post.