ज्वेलर्स के यहां हुई लूट का पुलिस ने किया खुलासा,दो आरोपी गिरफ्तार

in #crimelast year

मेरठ के बेगमपुल चौराहे के पास एक ज्वेलर के यहां हुई लूट का खुलासा करते हुए पुलिस ने दो आरोपी बदमाशो ने गिरफ्तार कर लिया है। अहम बात है की पुलिस ने लगभग 24 घंटे में ये खुलासा कर डाला।

आज पुलिस की कार्यशैली एक बार फिर शातिर बदमाशो पर भारी पड़ी। दरअसल गत शुक्रवार 6 जुलाई को बदमाशो ने गोपाल दी नाम की ज्वेलर शॉप को अपना निशाना बना वहां लाखो की लूट को अंजाम दिया था। यहां तक की बदमाश दुकान में लगे सीसीटीवी की dvr तक निकाल कर ले गए थे। लेकिन आखिरकार 24 घंटे में ही पुलिस ने थाना लालकुर्ती क्षेत्र में हुई इस लूट का खुलासा कर डाला।

पकड़े गए दोनों लुटेरे मुकेश और संजय हैं। जिसमे मुकेश खतौली का रहने वाला है, संजय बिहार का रहने वाला है । मुकेश 2002 में गाज़ियाबाद से अपह्रत एक व्यवसायी के मामले में जेल जा चुका है। जा चुका था जेल, अपहरण के बाद मांगी गई थी । वहीं संजय भी एनडीपीएस एक्ट में जेल में बन्द था। दोनों की जेल में हुई थी मुलाकात लेकिन इस दौरान दोनो कर्ज में डूब गए थे। कर्ज उतारने के लिए दोनों ने बनाया था लूट का प्लान, । बकायदा इस वारदात को अंजाम देने के लिए उन्होंने 12 दिन की रेकी की थी। , वारदात के बाद बदमाशो ने टीशर्ट तक बदली लेकिन पुलिस ने घटना को चुनौती की तरह लिया और बदमाशो को 24 घंटो में धरदबोचा साथ ही लूटा गया माल भी बरामद कर लिया।