लखनऊ और उन्नाव के आरएसएस दफ्तर को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला आरोपी तमिलनाडु से अरेस्ट

in #crime2 years ago

Wortheum news,vanshika

लखनऊ और उन्नाव के आरएसएस ऑफिस को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला आरोपी तमिलनाडु में पकड़ा गया। तमिलनाडु के पुदुकोद्दि ज़िले का राज मोहम्मद यूपी एटीएस की जानकारी पर तमिलनाडु पुलिस की गिरफ्त में आया है। राज मुहम्मद ने यूपी में 2 जगहों समेत कुल 6 जगहों पर ब्लास्ट करने की धमकी फोन पर दी थी।

बता दें कि सोमवार रात को आरएसएस के कार्यालय को बस से उड़ाने की धमकी दी गई। धमकी देने वालों ने कर्नाटक में भी पांच स्थानों पर धमाके करने की धमकी दी। पुलिस का कहना है कि आरोपी के काफी करीबी पहुंच गई है। एक टीम जांच करने के लिए रवाना कर दी गई है। एटीएस व अन्य खुफिया एजेन्सी भी सक्रिय हो गई है।

मड़ियांव पुलिस के मुताबिक प्रोफेसर डॉ. नीलकंठ पुजारी ने एफआईआर लिखवाई कि दो दिन पहले एक शख्स ने अपने मोबाइल नंबर से उन्हें मैसेज किया कि उनके ग्रुप में वह जुड़ जाये। फिर उस शख्स ने लिंक भेजा। इसके जरिये डॉ. नीलकंठ उसके बताये ग्रुप पर जुड़ गये। दूसरे दिन ही यानी रविवार को ग्रुप पर ही उन्हें धमकी दी गई कि अलीगंज स्थित सरस्वती मंदिर स्कूल में बने आरएसएस कार्यालय को बम से उउ़ा दिया जायेगा। यही नहीं मैसेज करने वाले शख्स ने यह भी लिखा कि कनार्टक में भी उनकी टीम पांच स्थानों पर धमाके करेगी।