गर्लफ्रेंड के पति पर ‘LOVE’ का खंजर: ब्वायफ्रेंड ने घर में घुसकर घोंपा चाकू, कमरे में फैला तैश का खून

in #crime2 years ago

WhatsApp-Image-2022-09-12-at-4.48.31-PM.jpg
शहडोल। शहडोल जिले में प्रेम-प्रसंग के चलते एक युवक ने प्रेमिका के पति को घर में घुसकर कर चाकू से हमला कर दिया, जिससे उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसका इलाज जारी है। इधर, पुलिस ने हमलावर आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार, जिले के सोहागपुर थाना क्षेत्र में बाणगंगा के पास किराए के मकान में रहने वाले बकहो निवासी पिंटू विश्वकर्मा की पत्नी से आरोपी जानू का प्रेम प्रसंग चल रहा है। आरोपी जानू ने प्यार में बांधा बन रहे पिंटू को रास्ते से हटाने के लिए घर में घुसकर उस पर चाकू से हमला कर दिया। इस हमले में पिंटू को गंभीर चोटें आई हैं, उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसका उपचार जारी है। पुलिस ने आरोपी जानू के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे अरेस्ट कर लिया है। आरोपी जानू धनपुरी का रहने वाला है। बताया जा रहा है कि पिंटू की पत्नी से आरोपी का प्रेम-प्रसंग था, इसीलिए आरोपी ने प्रेमिका के पति पिंटू को रास्ते से हटाने की साजिश रची और घर में घुसकर उस पर जानलेवा हमला किया, जो अब सलाखों के पीछे अपने इस गुनाह की सजा कटेगा।

वहीं इस पूरे मामले में सोहागपुर टीआई अनिल पटेल का कहना है कि प्रेम प्रसंग के चलते युवक ने प्रेमिका के पति को चाकू से हमला किया है, जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी के खिलाफ आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Sort:  

Please like my news