आगरा के चोर ने जेल से निकलते ही चोरी की वारदातों को दिया अंजाम, सैंया पुलिस ने साथियों के साथ दबोचा

in #crime2 years ago

खेरागढ़: खेरागढ़ तहसील के थाना सैंया पुलिस को एक बढ़ी सफलता हासिल हुई है। चोरी की ताबड़ तोड़ वारदातों को अंजाम देकर पुलिस की नाक में दम करने वाले चोर को पुलिस ने दो साथियों समेत दबोच लिया।

मामला बीती रात्रि के थाना सैंया क्षेत्र का है।सैंया पुलिस रात्रि गश्त और चैकिंग अभियान में लगी हुई थी। इसी दौरान मुखबिर खास से सूचना मिली कि कुछ चोर चोरी की वारदात करने की फिराक में है जिस पर पुलिस सक्रिय हो गई। सैंया पुलिस कटी पुल के नीचे पहुंच गई और पुलिस को देखकर भागने लगे। पुलिस ने घेराबंदी करते हुए तीनों को दबोच लिया। पूछताछ करने पर उन्होंने अपना नाम प्रमोद ऊर्फ विकास पुत्र नवल सिंह निवासी मोहनपुरा नगला, थाना नाई की मंडी, अरबाज पुत्र मोहम्मद अली निवासी आजम पाड़ा, पृथ्वीनाथ फाटक, थाना शाहगंज और करन पुत्र वीरेंद्र निवासी साईं मंदिर के पास सुंदरपाड़ा, थाना नाई की मंडी आगरा बताया। पकड़े गए चोरों से दो अवैध तमंचा, 4 कारतूस, एक चोरी की स्कूटी, दो जोड़ी तोड़िया, 15 बिछिया, 2 कान की बाली बरामद हुई।
पूछताछ में चोरों ने पुलिस को बताया है कि यह स्कूटी उन्होंने आगरा शहर से चुराई है और जेवरात बीते मई माह मेंIMG-20220623-WA0012.jpg उन्होंने खेरागढ़ थाना क्षेत्र के नगला कमाल से चोरी की वारदात को अंजाम देकर चुराया था।