खेरागढ़ में चोरों का आतंक, रिटायर्ड शिक्षक के घर से लाखों के जेवरात समेत नगदी पार

in #crime2 years ago

खेरागढ़: ताज नगरी आगरा की खेरागढ़ तहसील क्षेत्र में इन दिनों चोरों का जमकर आतंक है। लगातार क्षेत्र में चोरी की घटनाओं ने पुलिस की नाक में दम कर दिया है। ताजा मामला नगला दूल्हे खां का है। जिसमें चोरों ने एक घर को अपना निशाना बनाया। लोहे के गेट पर लगे ताले और कुंडी को चटकाकर चोर घुस गए और कमरे में रखी हजारों की नगदी समेत लाखों के जेवरात लेकर फरार हो गए। घटना की जानकारी पर पुलिस पहुंच गई और जांच पड़ताल में जुट गई।

ताजा मामला बीती रात्रि नगला दूल्हे खां का है। रिटायर्ड शिक्षक तारा सिंह परमार, उनकी पत्नी और बेटी मध्य रात्रि के बाद आपस में बातें करने के बाद गहरी नींद में सो गए। मैन गेट का अंदर से ताला लगा हुआ था, रात्रि में अज्ञात चोर गेट को फलांगकर घुस गए और गेट की कुंडी और ताले को चटका दिया। बगल के कमरे में लगे ताले को चटकाकर घुस गए और उसमें रखे बक्से आदि सामान को खंगाल डाला। कमरे में रखी 45000 हजार की नगदी और लाखों रुपए के सोने चांदी के गहने पर हाथ साफ कर गए। चोर कमरे में रखे एक बक्शे को भी उठा ले गए जो थोड़ी दूर खेतों में पड़ा मिला। घटना की जानकारी रिटायर्ड शिक्षक की पत्नी सुबह करीब चार बजे के आसपास घर में पूजा की अलमारी में दीपक में घी डालने के लिए की आंख खुलने पर हुई। उसने मैन गेट खुला पड़ा देख उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। घर का समान अस्त व्यस्त पड़ा देखकर उन्होंने अपने पति और बेटी को जगाया। चोरी की घटना की सूचना पर गांव में सनसनी फैल गई। IMG-20220624-WA0004.jpg
पीढ़ित रिटायर्ड शिक्षक के बेटे डॉ अजय परमार ने बताया है कि कुछ दिनों पहले उन्होंने गांव में भागवत सप्ताह का आयोजन किया था। जिसके उपलक्ष्य में शुक्रवार को हवन पूजन और पूजा पाठ रखी गई थी। जिसके कारण देर शाम को वह अपनी बहिन को ससुराल से लेकर आया। वह अपने गांव के अंदर वाले मकान पर सोने चला गया और रात्रि में चोरी की घटना हो गई।