अकोला में अज्ञात कार की टक्कर से साइकिल सवार की मौत

in #crime2 years ago

खेरागढ़: थाना कागारोल क्षेत्र में बुधवार को एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। एक अज्ञात कार की टक्कर से मजदूर की दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कार के बारे में पता करने में जुट गई।

घटना बुधवार को आगरा जगनेर रोड दक्षिण बाईपास के नजदीक नगला झीलरा की हैं। लालऊ से कागारौल की तरफ जा रही एक अज्ञात क्रेटा गाड़ी ने साइकिल सवार मजदूर को टक्कर मारकर फरार हो गया। कार की टक्कर से मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गया। उसी समय जगनेर रोड पर निकल रहे एक एयर फोर्स के जवान ने अपनी गाड़ी से घायल मजदूर व्यक्ति को सीएससी केंद्र अकोला पहुंचाया लेकिन तब तक उसकी मौत हो गई। हादसे में मृत हुए मजदूर की पहचान 40 वर्षीय लाखन पुत्र रोशन निवासी नगला अजीता थाना जगदीशपुरा, आगरा के रूप में हुई। घटना के बारे में जानकारी पर उसके घर में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

अकोला चौकी प्रभारी मुकेश शर्मा ने बताया Screenshot_20220518-181647__01.jpgकि मजदूर को टक्कर मारकर फरार होने वाले वाहन का पता लगाया जा रहा हैं। आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं, जल्द ही वाहन का पता लगा लिया जाएगा। मृतक के परिजनों की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर आवश्यक कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।