यूट्यूबर अमरीना भट की कुछ चरमपंथियों ने की हत्या ????

in #crime2 years ago

Screenshot_20220527-165527_Chrome.jpgजम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले के चदूरा इलाके में बुधवार देर रात आतंकियों ने कश्मीरी टीवी एक्ट्रेस अमरीन भट की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना में मृत अभिनेत्री का भतीजा भी गंभीर रूप से घायल हो गया। उन्हें आर्मी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस संबंध में मारे गए टीवी एक्ट्रेस अमरीन भट्ट के बहनोई जुबैर अहमद ने बात करते हुए कहा कि अमरीन के घर दो लोग आए थे. इसके बाद अमरीन को गोली मारने के लिए बुलाया गया और जैसे ही वह घर से बाहर आई, उन्होंने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। उसने किसी का क्या बिगाड़ा है?
पुलिस ने कहा कि इस घटना को लश्कर-ए-तैयबा के तीन आतंकवादियों ने अंजाम दिया। मामले की जांच की जा रही है। वहीं, जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने टीवी एक्ट्रेस अमरीन भट मर्डर की हत्या की निंदा की है. उन्होंने कहा, 'हम आतंकवादी व्यवस्था को खत्म करने के लिए पूरी तरह प्रतिबद्ध हैं। जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने भी हमले की निंदा की है। उन्होंने ट्वीट किया कि मासूम महिलाओं और बच्चों पर इस तरह के हमलों को जायज नहीं ठहराया जा सकता.

उन्होंने कहा, मैं अमरीन भट्ट पर हुए घातक आतंकवादी हमले से स्तब्ध हूं। अफसोस की बात है कि हमले में अमरिना की जान चली गई और उसका भतीजा घायल हो गया। अल्लाह उन्हें जन्नत में जगह दे। अमरीन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहता था। देश में TIKTOK पर बैन लगने से पहले वह इस प्लेटफॉर्म पर अपने वीडियो के लिए काफी मशहूर थीं। उनके अनुयायियों की संख्या भी बहुत अधिक थी। अमरीन के फैंस उनके इस वीडियो का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. उन दिनों वह इंस्टाग्राम पर धमाल मचाती थीं।

उल्लेखनीय है कि जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में आज सुबह सुरक्षाबलों ने लश्कर-ए-तैयबा के 3 आतंकियों को ढेर कर दिया. मुठभेड़ कई घंटों तक चली। बताया जाता है कि ये सभी आतंकी घुसपैठ की कोशिश कर रहे थे। इनके कब्जे से भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद किया गया है। कश्मीर के आईजी विजय कुमार ने कहा है कि फिलहाल आतंकियों की पहचान की जा रही है. बताया जाता है कि सुरक्षाबलों को विशेष सूचना मिली थी। इसी आधार पर तलाशी अभियान चलाया गया, जिसके बाद आतंकियों ने फायरिंग कर दी। इसके बाद सुरक्षा बलों ने इलाके की घेराबंदी कर दी।

बारामूला एनकाउंटर में सेना ने 3 पाकिस्तानी आतंकियों को मार गिराया, एक जवान शहीद

विजय कुमार ने मुठभेड़ की जानकारी देते हुए कहा, 'सभी 3 आतंकवादी मारे गए हैं। ये सभी आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के थे। फिलहाल मारे गए आतंकियों की पहचान की जा रही है। इनके कब्जे से भारी मात्रा में गोला-बारूद और हथियार बरामद किए गए हैं।

Sort:  

जब wortheum news में लाइक करने पर ही एक दूसरे का फायदा तब हमने आपको लाइक ओर फॉलो किया है प्लीज़ आप भी हमे लाइक ओर फॉलो करें।🙏

So sorry

Sad