बुलडोजर से निर्माणाधीन मकान को गिराने का प्रयास

in #crime2 years ago

ऊंचाहार (रायबरेली)। पूरे त्रिभुवन मजरे शहजादपुर गांव में दबंगों ने बुलडोजर सेे एक निर्माणाधीन मकान गिराने की कोशिश की। मकान मालिक के शोर मचाने पर गांव के लोग दौड़े तो दबंग भाग निकले।मकान मालिक के साथ गालीगलौज भी की गई। बुलडोजर की ठोकर से मकान की छत दरक गई। तहरीर पर पुलिस ने 10 हमलावरों के खिलाफ निर्माणाधीन मकान गिराने का प्रयास, गालीगलौज करने का केस दर्ज किया है।गांव निवासी जयनारायण सूची-खरौली मार्ग पर बंटवारे में मिली पैतृक जमीन पर मकान बना रहा है। मकान के तहखाने में छत भी पड़ गई है। मकान बनाते समय कुछ लोग उसका विरोध कर रहे थे।
बताते हैं कि गुरुवार रात विपक्षी जेसीबी लेकर पहुंचे और तहखाने की छत गिराने लगे। जानकारी होने पर उसने विरोध किया तो उसके साथ गालीगलौज की।
जय नारायण के शोर मचाने पर आसपास के लोग दौड़े तो विपक्षी जेसीबी समेत मौके से भाग निकले। जेसीबी की ठोकर से छत का कुछ हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया है, जबकि सीमेंट की चादरें भी टूट गईं।
कोतवाल शिवशंकर सिंह ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर प्रेम सागर, राजकुमार, अजीत कुमार, आदित्य कुमार, अनुपम, राजाराम, अमरेंद्र कुमार, राम सजीवन, बलराम व रंजीत के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। मामले में कार्रवाई की जाएगी।