जरेरा में जहरीला पदार्थ पीने से दो लोगों की मौत

in #crime2 years ago (edited)

IMG-20220407-WA0064.jpgIMG-20220404-WA0083.jpgबघौली, हरदोई। बघौली थाना क्षेत्र के जरेरा गांव निवासी महिला ने पड़ोसी गांव के युवक पर जहरीला पदार्थ खिलाने का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बघौली थाना क्षेत्र के जरेरा गांव निवासी अनीता के अनुसार उसके पति अनिल कुमार और उनका साथी देशराज दोनों गेहूं का खेत काटने के लिए बुधवार को शाम 4:00 बजे के समय खेत को जा रहे थे। वही खेत में पड़ोसी गांव का युवक मिल गया उसने जहरीला पदार्थ पिला दिया जिससे उनकी हालत बिगड़ गई। शाम जब दोनों लोग घर को आए तो हालत बिगड़ने लगी। सुबह हरदोई जिला अस्पताल में उनको भर्ती कराया गया । जहां पर इलाज के दौरान पति अनिल कुमार और उनके साथी देशराज की मौत हो गई। घटना की सूचना पुलिस को दी गई है। पुलिस ने प्रकरण की जांच शुरू कर दी है।

चर्चाओं के अनुसार घटना की सच्चाई पर गौर करें तो इस प्रकरण में सैनिटाइजर पीने की बात सामने आई है बताया जा रहा है कि जिस युवक पर जहरीला पदार्थ पिलाने का आरोप लगाया जा रहा है वह खेत मालिक है जबकि दोनों ही मृतक उसके बटाईदार थे दोनों ही शराब के आदी थे । शराब के नशे को बढ़ाने के लिए सैनिटाइजर को शराब में मिलाकर इस्तेमाल कर लिया जिससे उनकी हालत बिगड़ गई। फिलहाल पुलिस प्रकरण की जांच कर रही है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद घटना की तस्वीर साफ होगी।