प्रयागराज डिपो की बस से लखनऊ ले जा रहा 10 लाख का गांजा बरामद

in #crime2 years ago

रायबरेली। प्रयागराज डिपो की जनरथ बस से बुधवार को लखनऊ ले जाया जा रहा 10 लाख कीमत का गांजा बरामद हुआ है। भदोखर पुलिस ने मुंशीगंज कस्बे के पास बस की तलाशी लेकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।
बताया जा रहा है कि ऊंचाहार के एक गांव के एक पूर्व प्रधान के जरिए गांजा की तस्करी कराई जा रही थी। पुलिस का दावा है कि जांच के बाद पूर्व प्रधान के खिलाफ भी शिकंजा कसेगा।भदोखर थानेदार यशकांत सिंह को मुखबिर से सूचना मिली कि लखनऊ जा रही प्रयागराज डिपो की बस में गांजा रखा हुआ हैै।
सूचना मिलने पर थानेदार ने मुंशीगंज, एम्स चौकी प्रभारी के साथ मुंशीगंज कस्बे के पास बस को रुकवा लिया। बस की तलाशी ली गई तो उसमें एक बोरी में 10 किलो गांजा भरा मिला।
पुलिस ने बस पर सवार आरोपी को दबोच लिया। थानेदार का कहना है कि प्रतापगढ़ जिले के मानिकपुर गांव निवासी गिरीश चंद्र मिश्रा को पकड़ा गया है। आरोपी के पास से बरामद गांजे की कीमत 10 लाख रुपये है।
उधर, कहा जा रहा है कि ऊंचाहार क्षेत्र का एक पूर्व प्रधान रायबरेली के अलावा प्रतापगढ़, लखनऊ में गांजे की तस्करी का काम करा रहा है।
अपर पुलिस अधीक्षक विश्वजीत श्रीवास्तव ने बताया कि प्रयागराज डिपो की जनरथ बस से अवैध गांजा बरामद हुआ है। ऊंचाहार क्षेत्र के पूर्व प्रधान का गांजा तस्करी में हाथ है या नहीं, इसकी जांच कराई जा रही है

Sort:  

एक एक कदम मंजिल की तरफ बढ़ रहे हैं, मंजिल बहुत करीब है, इसलिए खूब लाईक करें, कामेंट करें और खबरें लगाए।
अभी खुला आसमान हैं, जितना चाहे उतने सितारे अपने नाम कर लो, फिर कल ये मौका दोबारा मिले ना मिले।
🙏🙏👍👍🙏🙏