शातिर चोर ने भगवान के घर को बनाया निशाना, दान पेटी लेकर हुआ फरार

in #crimelast year

Screenshot_20230411-163214__01.jpg

Agra. शातिर चोर और बदमाश अब भगवान के घर को भी नहीं छोड़ रहे हैं। भगवान के मंदिर को भी चोर और बदमाशों द्वारा अपना निशाना बनाया जा रहा है। सोमवार को दिन दहाड़े अज्ञात चोर ने प्राचीन चामुंडा देवी मंदिर को अपना निशाना बनाया। अज्ञात चोर मंदिर में रखी हुई दानपेटी को लेकर रफूचक्कर हो गया लेकिन चोर कि यह पूरी काली करतूत मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए चामुंडा देवी मंदिर कमेटी के सदस्य ने इस संबंध में पुलिस को शिकायत भी दर्ज कराई है।

सीसीटीवी में कैद हुआ अज्ञात चोर:-

यह पूरा मामला थाना लोहामंडी के राजा की मंडी स्टेशन पर स्थित प्राचीन चामुंडा देवी मंदिर का है। अज्ञात चोर ने सोमवार दोपहर को घटना को अंजाम दिया। मंदिर पर किसी को न पाकर चोर ने मंदिर को अपना निशाना बनाया। अज्ञात चोर की मंदिर में चोरी करने की करतूत सीसीटीवी में कैद हुई। सीसीटीवी में देखा जा सकता है कि अज्ञात चोर पहले देवी मंदिर की रैलिंग फांदकर अंदर घुसा। मंदिर की दान-पेटी और देवी पर चढे रुपए जेब में रखकर रफूचक्कर हो गया। मंदिर में अज्ञात चोर द्वारा चोरी किए जाने का वीडियो भी अब सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है।

महंत के पुनः मंदिर लौटने पर हुई जानकारी:-

जानकारी के मुताबिक जब मंदिर के महंत किसी काम से पुनः मुख्य मंदिर में लौटे तो देवी पर चढे रुपए गायब थें। इस घटना से मंदिर के महंत भी सकते में आ गए उन्होंने तुरंत इसकी सूचना मंदिर कमेटी के सदस्यों को दी जिसके बाद सीसीटीवी चेक किये गए। जिसमे एक युवक चोरी की वारदात को अंजाम देता हुआ नजर आ रहा हैं। सुचना पर पुलिस भी आ गयी। अज्ञात चोर के ख़िलाफ़ पुलिस ने मुक़दमा दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी हैं।

पुलिस का यह हैं कहना

इस मामले में थाना लोहामंडी प्रभारी आशीष कुमार पांडे ने बताया कि कमेटी की शिकायत पर अज्ञात चोर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। सीसीटीवी के आधार पर चोर की तलाश में पुलिस जुटी हुई हैं। चोर आम भक्त बन कर मंदिर में घुसा था। पुलिस शातिर चोर को जल्द गिरफ्तार कर जेल भेजेगी।