युवक की हत्या के विरोध में हाइवे पर लगाया जाम

in #crime2 years ago

54TLbcUcnRm4Bw8fmw3Y3jKxZNqRKMeUkC1sseZ85krufApyfW6rJHgzL4SfTkozKUiaspuikidcQQ1EKhve6rgqTqguRDw96UA7e6dwSF1rRuBTkXVD9c4YtY2fWEdmQXk6mzaAr.jpegयुवक की हत्या के विरोध में हाइवे पर लगाया जामIMG-20220818-WA0003.jpgबुलंदशहर। रक्षाबंधन के दिन ससुराल में युवक की गोली मारकर हत्या के विरोध में पीड़ित परिजनों ने मंगलवार देर रात 11 बजे हंगामा करते हुए हाईवे पर जाम लगाया। पीड़ित परिजनों ने नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए जमकर हंगामा किया। करीब डेढ़ घंटे तक प्रदर्शन के बाद एएसपी के समझाने पर परिजन शांत हुए।नगर के चांदपुर रोड निवासी शीला देवी ने बताया कि उसके बेटे जयेंद्र की अरनियां के गांव इसनपुर में ससुराल है। 12 अगस्त रक्षाबंधन के त्योहार पर जयेंद्र का साला उसे अपने साथ ले गया था। जहां पर जयेंद्र के सिर में गोली मार दी गई थी। वारदात के बाद जयेंद्र को निजी अस्पताल से हायर सेंटर रेफर किया था। जहां पर मंगलवार को उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।पोस्टमार्टम के बाद जयेंद्र का शव मंगलवार देर रात उसके घर पहुंचा तो पीड़ित परिजनों ने जमकर हंगामा किया। अंतिम संस्कार को ले जाने के दौरान परिजनों ने शव हाईवे पर रखकर जाम लगा दिया। मेरठ-बदायूं हाईवे जाम किए जाने की सूचना पर मौके पर पहुंचे एएसपी शशांक सिंह, नगर कोतवाल संजीव कुमार शर्मा ने परिजनों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन परिजन कार्रवाई की मांग को लेकर अड़े रहे।

पीड़ित परिजनों ने आरोप लगाया कि जयेंद्र के ससुराल वालों ने उसकी गोली मारकर हत्या की है। वारदात के बाद पीड़ित परिजनों ने पांच आरोपियों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई थी। करीब दो घंटे तक प्रदर्शन के बाद एएसपी शशांक सिंह के आश्वासन पर परिजन शांत हुए और मृतक का अंतिम संस्कार किया।

पत्नी व साली को किया जा चुका है गिरफ्तार
अरनिया पुलिस ने वारदात के बाद मृतक की पत्नी और साली को गिरफ्तार कर जेल भेजा दिया है। बताया जा रहा है कि वारदात में शामिल रहे मृतक के साले व अन्य आरोपी अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर हैं। इसके चलते आरोपी द्वारा लगातार धमकी दी जा रही है कि केस को वापस ले लिया जाए। इससे पीड़ित परिजनों में दहशत का माहौल है।

Sort:  

Please like my news and follow me 🙏🙏