दो ट्रेलर की आमने सामने टक्कर

in #crime2 years ago

पाली सुमेरपुर थाना क्षेत्र हाइवे पर ट्रेलर की ट्रेलर से टक्कर से एक की मौत हो गई तो एक घायल हो गया। पुलिस के अनुसार ट्रेलर का बीच रास्ते टायर फटने से बैलेंस बिगड़ गया ड्राइवर ट्रेलर को संभाल नहीं पाया और डिवाइड को क्रॉस कर सामने से आ रहे ट्रेलर से टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भयंकर थी कि, दोनों वाहनों के ड्राइवर उसमें फंस गए। ट्रेलर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए। हादसे में एक ड्राइवर की मौत हो गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल को हॉस्पिटल पहुंचाया। वहीं शव को मोर्चरी में रखवाया गया है।

सुमेरपुर थानाधिकारी रामेश्वर भाटी ने बताया कि शुक्रवार दोपहर जयपुर की तरफ से आ रहे ट्रेलर का चलते-चलते बीच रास्ते में टायर फट गया। ट्रेलर का बैलेंस बिगड़ने पर डिवाइडर क्रॉस कर दूसरी तरफ चला गया। सामने से आ रहे दूसरे ट्रेलर से टकरा गया। हादसे में दोनों ट्रेलर के केबिन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए।

हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने दोनों वाहनों में फंसे ड्राइवरों को मशक्कत के बाद बाहर निकाला। मगर तब तक भीलवाड़ा के खवास तातेड़ा गांव के रहने वाले शिवराज (25) पुत्र धीसाराम गुर्जर की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं टोंक जिले के सपराणा गांव निवासी दरबारी (34) पुत्र हरजी बंजारा घायल हो गए। घायल को इलाज के लिए सुमेरपुर हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया।rajagaugdhha-saugdhaka-hathasa-ma-pata-patara-ka-mata_1652154497.jpeg

Sort:  

All news like done

Nice