पुरानी रंजिश को लेकर युवक पर हमला

in #crime2 years ago

सिरोही।सिरोही जिले के पालडी एम थाना क्षेत्र में पुरानी रंजिश को लेकर 5 लोगों ने बाइक सवार युवक पर धारदार हथियारों से जानलेवा हमला कर दिया। बदमाशों ने युवक को मरा समझकर उसके गले से सोने की चेन और 32 हजार रुपए लेकर फरार हो गए। सूचना मिलने पर परिजन मौके पर पहुंचे और युवक को गंभीर हालत में सुमेरपुर के अस्पताल में भर्ती करवाया। पुलिस मामले में फरार आरोपियों की तलाश में जुटी है।

थानाधिकारी कुयाराम ने बताया कि फोरलेन हाईवे स्थित श्रीकृष्णा होटल के मूलाराम पुत्र वसता राम चौधरी ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। उन्होंने रिपोर्ट में बताया कि सोमवार देर शाम को उसका छोटा भाई ओमाराम बाइक पर जवाना राम पुत्र मोतीराम देवासी के साथ गेहूं पिसवाने के लिए उथमण गांव में चक्की पर गया था। वहां से उत्थमणेश्वर महादेव मंदिर चले गए। मंदिर में दर्शन करने के बाद वापस लौटते समय चक्की से आटा लिया और किराने का सामान खरीद कर वापस होटल लोट रहे थे। गांव से 1 किलोमीटर दूर हेमावा अरठ के पास पहले से घात लगाकर बैठे सुमेर सिंह पुत्र सवाई सिंह भाटी, जितेंद्र सिंह पुत्र नाथू सिंह चौहान, रतन सिंह पुत्र भोपाल सिंह भाटी, घीसूलाल पुत्र छोगाराम भील और 1 अन्य युवक जो मुंह पर कपड़ा लपेटे हुआ था, ने धारदार हथियार और लाठियों से ओमाराम पर जानलेवा हमला कर दिया।

पीड़ित के भाई ने बताया कि अचानक हुए हमले से ओमाराम घबराकर वहीं गिर गया। इसके बाद आरोपियों ने उस पर ताबड़तोड़ वार कर अधमरा कर दिया। इसके बाद सभी आरोपी उसको मरा समझकर उसके गले में पहनी 25 ग्राम वजनी सोने की चेन और उसकी जेब में रखे 32 हजार रुपए लेकर फरार हो गए। थानाधिकारी ने बताया कि मामले की सूचना मिलते ही आरोपियों की तलाश शुरू की गई। घायल की तरफ से देर रात को रिपोर्ट दर्ज करवाई गई है। पुलिस फरार आरोपियों की तलाश कर रही है।IMG-20220816-WA0021.jpg