ग्राहक सेवा केंद्र संचालक को चाकुओं से गोद कार से फेंका

in #crime2 months ago

murder.jpg
जगदीशपुर (अमेठी)। थाना क्षेत्र जगदीशपुर में सोमवार की शाम बैंक से रुपये निकलवाने के बहाने कार से लेकर जाकर दो बदमाशों ने ग्राहक सेवा केंद्र संचालक को चाकुओं से गोदकर जख्मी कर दिया और 3.80 लाख रुपये लूटकर कार से फेंक दिया। वारदात में शामिल कार चालक जख्मी ग्राहक सेवा केंद्र का परिचित बताया जा रहा है। एसपी ने स्वयं अस्पताल पहुंचकर मामले की जांच की।जामो इलाके के पूरे पराग पांडेय डीघा गोपालपुर निवासी सर्वेश कुमार शुक्ला जगदीशपुर इलाके के आनंदनगर चौराहे पर एसबीआई ग्राहक सेवा केंद्र चलाते हैं। सोमवार की शाम वह रुपये निकालने बाइक से जगदीशपुर स्थित बैंक शाखा जा रहे थेरास्ते में जगदीशपुर इलाके के कपूरीपुर मोड़ के पास इनका एक परिचित मिला। उससे बातचीत हुई तो उसने बताया कि वह भी जगदीशपुर जा रहा है। इस पर उसके कहने पर सर्वेश कुमार शुक्ला ने अपनी बाइक वहीं खड़ी कर दी और परिचित की कार में सवार हो गए।

ये लोग जगदीशपुर पहुंचे जहां सर्वेश ने एसबीआई बैंक शाखा से 3 लाख 80 हजार रुपये निकाले। इसके बाद ये लोग कार से वापस चले। रास्ते में जगदीशपुर-जायस मार्ग पर महमूदपुर के करीब पहुंचते ही कार में पीछे बैठे तीसरे व्यक्ति ने सर्वेश कुमार के गले में गमछा डालकर पीछे खींच लिया।

इस बीच चालक सीट पर बैठे सर्वेश कुमार के परिचित ने ताबड़तोड़ चाकू से कई वार कर सर्वेश को जख्मी कर दिया। जख्मी करने के बाद उनसे रुपयों से भरा बैग लूट लिया और उनको वहीं पर कार से फेंक दिया। वारदात को अंजाम देकर कार सवार भाग गए।

राहगीरों ने जख्मी देखकर सर्वेश कुमार के भाई को सूचना दी। परिजन सर्वेश को सीएचसी जगदीशपुर ले गए। वहां प्राथमिक उपचार के बाद एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। एसपी ने मौके पर पहुंचकर जांच की है। सीओ अतुल सिंह का कहना है कि पीड़ित पक्ष की तहरीर पर जगदीशपुर क्षेत्र के ही निवासी अनिल मिश्र व एक अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले में कार्रवाई की जा रही है।

एसपी बोले
एसपी अनूप सिंह ने बताया कि सर्वेश के साथ अनिल बैंक गया था। बैंक से रुपये निकालकर वापस आ रहे थे। रास्ते में अनिल ने सर्वेश पर चाकुओं से हमला कर दिया और बेहोशी की हालत में सड़क किनारे फेंक कर फरार हो गए। बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित की गई हैं। जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।