नहा रहा युवक गोमती में डूबा, दो बचे

in #crime6 months ago (edited)

1705e9f5-cb16-4de6-a2e0-45c2140300e9_1711426045423.jpg
बाजार शुकुल (अमेठी)। थाना क्षेत्र के मांझगांव स्थित गोमती नदी के घाट पर सोमवार को होली खेलने के बाद नहाने गए गांव के तीन युवकों में से एक युवक नदी में डूब गया। किसी तरह बाहर निकले दो युवकों ने ग्रामीणों को सूचना दी। डूबे युवक की तलाश के लिए गोताखोरों की टीम लगाई गई है लेकिन, 24 घंटे बीतने के बावजूद पता नहीं चल सका है।थाना क्षेत्र की ग्राम पंचायत मांझगाव के भवनी का पूरवा में सोमवार दोपहर करीब एक बजे भवनी का पुरवा निवासी राम प्रकाश (24) अपने चचेरे भाई नोकई (20) व समर बहादुर सिंह (16) होली खेलने के बाद गोमती नदी पर स्थित मांझगांव घाट पर नहाने गए। नहाने के दौरान तीनों डूबने लगे। चीख पुकार पर किसी तरह नोकई और समर बहादुर को पानी से बाहर निकाला गया लेकिन, राम प्रकाश पानी में डूब गया।

बाहर निकले युवकों ने रामप्रकाश के डूबने की बात बताई, इसके बाद उनकी खोजबीन शुरू की गई। ग्रामीणों ने एसओ तनुज पाल को मामले की जानकारी दी। इस दौरान एसडीएम अभिनव कनौजिया, सीओ अतुल सिंह, थानाध्यक्ष फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे।
पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से नदी में जाल डालकर राम प्रकाश की खोजबीन शुरू की लेकिन, खबर लिखे जाने तक उसका पता नहीं चल सका है। परिवारी जनों का रो-रो कर बुरा हाल है। थानाध्यक्ष तनुजपाल ने बताया कि नदी में डूबे युवक की तलाश की जा रही है। बताया कि स्थानीय गोताखोरों की मदद से तलाश हो रही है। लखनऊ से एनडीआरएफ टीम को बुलाया गया है। देर शाम तक टीम के पहुंचे की संभावना है।डूबने की खबर सुनकर आ रहे पांच लोग घायल हुए
बाराबंकी जिले के असंदरा थाने के बसंतपुर गांव निवासी तेज बहादुर अपने साले बाजार शुकुल मांझगाव के भवनी का पुरवा गांव निवासी राम प्रकाश के नदी के डूबने की जानकारी पर पत्नी ममता, बेटी प्रिंसी, छवि व बेटा प्रिंस के साथ बाइक से आ रहा था। दुर्जन का पुरवा के पास अचानक सामने से आ रही बाइक को बचाने के चक्कर में बेकाबू होकर सड़क पर गिर पड़े। दुर्घटना में सभी गंभीर रूप से घायल हो गये। मौके पर पहुंचे लोगों ने सभी को अस्पताल पहुंचाया। जहां हालात नाजुक देखकर सभी को डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

Sort:  

Plz, like my news