नाली निर्माण में कटा तार, दो किमी तक स्ट्रीट लाइट बेकार

in #crime4 months ago

अमेठी सिटी। नगर पालिका गौरीगंज की ओर से लगीं स्ट्रीट लाइटों में दो किमी. के क्षेत्र में अंधेरा छाया है। जबकि करीब 100 से ज्यादा स्ट्रीट लाइटें बिना कनेक्शन के बेकार पड़ी हैं। विभागीय अधिकारियों का कहना है कि चुनाव के चलते कार्य नहीं हो पा रहा है।नगर पालिका ने नाली निर्माण का काम बाजार क्षेत्र में किया जा रहा है। टांडा-बांदा राष्ट्रीय राजमार्ग पर सबसे पहले नाली निर्माण का कार्य शुरू किया गया। सब्जी मंडी तिराहे के पास नाली निर्माण के दौरान केबलों के लिए बिछाए गए भूमिगत तार को काट कर फेंक दिया गया। जेसीबी की खोदाई के चलते तार खुद ही कटकर अलग हो गए।

गौरीगंज बाजार क्षेत्र में शाम व रात के समय अंधेरे की स्थिति हो गई है। दुकानों के पास लगे बल्ब आदि से भी रोशनी मिल रही है। अन्य क्षेत्रों में अंधेरे की स्थिति है। पालिका के ईओ रविंद्र मोहन ने बताया कि गौरीगंज नगर पालिका क्षेत्र में केबल कटने से स्ट्रीट लाइट की समस्या बनी हुई है। इसके लिए चुनाव बाद केबिल मंगवाकर व्यवस्था को सुधारा जाएगा। इसके लिए लंबे समय से कार्ययोजना बनाई जा रही है।इन क्षेत्रों में खराब पड़ी हैं लाइट
अमेठी सिटी। जिला मुख्यालय गौरीगंज में जीजीआईसी तिराहे से करीब दो किमी तक सुल्तानपुर रोड पर लाइट बंद पड़ी हैं। जिसमें पुराना बस स्टाप, चिकवा मंडी, डाकखाना मोड़, मुसाफिरखाना रोड, नहर क्षेत्र से आगे एसबीआई तक के मुहल्ले शामिल हैं।