477 किलो अवैध डोडा पोस्त सहित लग्जरी इशुजु गाडी जब्त

in #crime2 years ago (edited)

IMG-20220930-WA0122.jpgकरवड थाना पुलिस व डीएसटी पूर्व की संयुक्त कार्यवाही

तस्कर हुए फरार

बावड़ी:---- पुलिस थाना करवड़ व डीएसटी पूर्व टीम की ने संयुक्त कार्यवाही करते हुए अवैध मादक पदार्थ डोडा पोस्त 477 किलो मय एक लग्जरी इशुजु गाडी को बरामद करने में सफलता हासिल की है। लेकिन तस्कर भागने में कामयाब हो गए।
विशेष दल द्वारा शहर व जोधपुर संभाग में विशेष रूप से अवैध पदार्थ सप्लाई करने की सुचना मिल रही थी जिस पर मुखबीरो को सक्रिय कर अवैध मादक पदार्थ के लोकल स्तर पर पर खरीदने वालो व बेचने वालो को निगरानी पर लिया गया व उनको सप्लाई करने वाले महत्वपुर्ण इनपुट के आधार पर कई अन्य लोकल सप्लायर के नाम सामने आया जिन पर लगातार निगरानी रखी गई ।
शुक्रवार को डीएसटी टीम को सुचना मिली कि लोकल मादक पदार्थ डोडा पोस्त भारी मात्रा में सप्लाई होने के लिए जोधपुर शहर की तरफ एक लग्जरी इशुजु गाडी में आ रहा है। मजबुत मुखबिरी तंत्र व उक्त महत्वपुर्ण सुचना को डवलप करते हुए उक्त सुचना को करवड़ थानाधिकारी कैलाशदान को सुचना से अवगत करवाया गया व पुलिस थाना करवड द्वारा नाकाबंदी कि गई तो तस्करो द्वारा गाडी को भवाद नदी के रपट की तरफ जाने वाले मार्ग पर छोडकर खेतो में भाग गये जिनका लगातार पीछा किया गया परन्तु तस्कर अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से भाग गये। उक्त वाहन की पुलिस जाब्ते द्वारा तलाशी ली गई तो उक्त वाहन में कुल 477 किलो अवैध डोडा पोस्त बरामद हुआ। मुखबीरी तंत्र से मिले महत्वपुर्ण सुराग के आधार पर अवैध डोडा पोस्त ले जा रहे तस्करो की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे है तथा बरामद हुए अवैध डोडा पोस्त के खरीद फरोख्त के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।
कार्यवाही टीम में
कैलाशदान थानाधिकारी, दिनेश डांगी उनि प्रभारी डीएसटी पूर्व,
हरेन्द्र कुमार सउनि, पदमाराम हैड कानि, श्रवण कुमार हैड कानि, प्रकाश कुरडिया कानि आसुचना अधिकारी थाना करवड (विशेष भुमिका)
देवाराम हैड कानि डीएसटी पूर्व, ओमाराम हैड कानि डीएसटी पूर्व,
जयराम कानि चालक डीएसटी पूर्व, विश्वनाथ कानि चालक थाना करवड