हथेली पर आत्महत्या की कहानी लिखकर फांसी लगाने वाली महिला टीचर के पति ने की आत्महत्या,

in #crime2 years ago

image-2022-07-16T135343.819.jpg
हथेली पर आत्महत्या की कहानी लिखकर फांसी लगाने वाली महिला टीचर के पति ने आत्महत्या कर ली है। टीचर इंदु साहू के पति सुभाष साहू ने शनिवार सुबह 7.30 बजे कोहेफिजा इलाके में बड़े तालाब में कूदकर जान दे दी। पुलिस ने शव का रेस्क्यू कर लिया है। पोष्टमार्टम के लिए शव को अस्पताल भेजवा दिया गया है। सुभाष ने मरने से पहले सुसाइड नोट लिखकर घर पर छोड़ा था। सुसाइड नोट में मरने के लिए ससुर और सास को जिम्मेदार बताया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।
बता दें कि दो दिन पहले गुरुवार को मृतक की पत्नी और टीचर इंदु साहू ने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। महिला ने मरने से पहले अपनी हाथ की हथेली में सुसाइड नोट लिखा था। महिला टीचर ने मरने से पहले हथेली पर लिखा-मैं अपनी मर्जी से जान दे रही हूं। मम्मी-पापा, भैया सॉरी..मेरा मंगल मेरी जान ले गया। साथ ही पति के फोटो पर लिखा कि- मैं बेवफा नहीं हूं। इसके बाद टीचर ने फांसी लगाकर जीवन लीला समाप्त पर ली थी।
WhatsApp-Image-2022-07-16-at-2.19.41-PM.jpeg
वहीं मृतिका के परिवार ने पति समेत ससुराल पक्ष के लोगों पर बेटी की हत्या का आरोप लगाया था। इंदू के भाई प्रदीप साहू ने बताया था कि बहन को जिस कमरे में सुसाइड करना बता रहे हैं, उसका ससुर इमरत लाल उसी कमरे के पास बैठा था। ऐसा कैसे हो सकता है कि उसे पता ही नहीं चला। भाई ने बहन की हत्या का आरोप लगाया, जबकि पिता ने कहा कि दामाद बेटी के चरित्र पर शंका कर ब्लैकमेल करता था। मेरी बहन को मारा गया है।