बैखौफ चोरो ने दो घरो को बनाया निशाना,लाखो का माल किया पार

in #crime2 years ago (edited)

IMG-20220609-WA0056.jpg

सफीपुर उन्नाव :--बीती रात्रि एक ही गांव में अलग अलग दो घरों को चोरों ने बनाया निशाना, जिसमे नकदी समेत दोनो घरों से लगभग 6 लाख के जेवर पार कर ले गए।पीड़ितों ने स्थानीय कोतवाली पहुंच तहरीर देकर घटना की जानकारी दी।पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।
बुधवार बीती रात्रि कोतवाली क्षेत्र के गांव मवई लाल में चोरों ने दो घरों को निशाना बनाकर नकदी समेत लाखों रूपयों के जेवर पार कर दिए। सुबह आंख खुलने पर जब घर वालो को घटना की जानकारी हुई तो पास पड़ोस के लोगों ने मौके पर पूरा वाकया देख चकित हो गए। पीड़ित ग्रह स्वामियों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी।
गांव निवासी पीड़ित अवधेश सिंह पुत्र चंद्रभाल सिंह ने पुलिस को दिए गए शिकायती पत्र में बताया कि घर में रखे 32 हजार रूपए सहित लगभग 2 लाख 50 हजार रुपए के जेवर चोर चोरी का ले गए।वही दूसरे पीड़ित ग्रह स्वामी गिरेंद्र कुमार पुत्र मंशाराम ने दिए गए शिकायती पत्र में बताया की 35 हजार रूपये की भैंस बेंची थी जो घर में रखे थे तथा लगभग 2 लाख रुपए के जेवर भी चोर पार कर ले गए । दोनो ग्रह स्वामी सहित उनके परिजन जब सुबह सोकर उठे तो दरवाजे खुले होने पर उनके होश उड़ गए ।जब परिजनों द्वारा कमरों में जाकर देखा गया तो दोनो घरों से नकदी सहित जेवर गायब मिले।पीड़ित ग्रह स्वामियों ने कोतवाली पहुंचकर घरों से हुई चोरी की घटना की तहरीर दी है।घटना को तत्काल संज्ञान में लेते हुए पुलिस ने मौके पर पहुंच जांच पड़ताल शुरू कर दी है।
इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक चंद्रकांत सिंह ने बताया कि चोरी की तहरीर प्राप्त हुई है जिसकी जांच की जा रही है गांव के ही कुछ लोग संदेह के घेरे में हैं जल्द ही खुलासा किया जाएगा।