नकब लगाकर पांच लाख की नकदी व जेवर चोरी

in #crime2 years ago

Screenshot 2022-08-02 124143.png
कंपिल। चोरों ने नकब लगाकर ट्रक मिस्त्री के घर से करीब पांच लाख की नकदी व जेवर पार कर दिए। सुबह जानकारी होने पर पुलिस को सूचना दी गई। ट्रक मिस्त्री ने बेटी की शादी के लिए जेवरात व नकदी एकत्र की थी।

क्षेत्र के गांव गांव सिकंदरपुर खास निवासी ट्रक मिस्त्री सत्तार खां के घर के पीछे दीवार में रविवार रात चोरों ने नकब लगा दी। सुबह पड़ोस की महिलाएं खेतों की ओर गईं, तब उन्होंने सत्तार के मकान की दीवार में नकब लगी देखी। जानकारी पर परिजन कमरे में गए तो अलमारी खुली थी। लॉकर में रखे जेवर गायब थे। कमरे में रखे दो बक्सों की चाबी चोरों को अलमारी में मिल गई।

इससे बक्से के ताले खुल गए और उसमें रखे नकदी व जेवर चोर ले गए थे। चोरों ने कपड़े व बर्तन बिखेर दिए। सूचना पर कंपिल थाना पुलिस मौके पर पहुंची। सत्तार ने पुलिस को बताया कि बक्से में रखे 1.30 लाख रुपये, सोने का हार, झुमकी, तीन अंगूठी, दो टीका, चार जोड़ी चांदी की पायलें आदि जेवरात चोर निकाल ले गए हैं।
अलमारी के लॉकर से टीका, पेंडल, झाले, पायलें, हथफूल आदि भी चोर ले गए। करीब पांच लाख रुपये का नुकसान हुआ है। फोरेंसिक ने नमूने एकत्र हुए। सत्तार की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है।
15 नवंबर को है बेटी की शादी
सत्तार की बड़ी बेटी खुशनूर की 15 नवंबर को शादी है। चोरी की जानकारी होते ही सत्तार की पत्नी पायरा बेगम आंगन में ही गश खाकर गिर पड़ीं। उन्हें पड़ोस की महिलाओं ने संभाला। पायरा ने बताया तीन वर्ष से बेटी के रिश्ते के लिए परेशान थे। शादी के लिए एक-एक रुपया जोड़ कर रखा था। अब बेटी की शादी कैसे होगी।
शक की सुई करीबियों की ओर
पुलिस की शक की सुई करीबियों की ओर है। कमरे में एक ओर बेड पड़ा है। बेड और बक्सों के बीच जगह खाली पड़ी थी। चोरों ने सटीक जगह पर नकब लगाया और कमरे में घुस गए। बक्सों की चाबी भी चोरों को अलमारी में मिल गई।

Sort:  

https://wortheum.news/@sumitgarg#
Please follow me and like my News 🙏💐