एटा में किशोरी के अपहरण की कोशिश, विरोध करने पर आरोपियों ने बड़ी बहन पर डाला तेजाब

in #crime2 years ago

एटा में किशोरी के अपहरण की कोशिश, विरोध करने पर आरोपियों ने बड़ी बहन पर डाला तेजाब!Screenshot_2022-06-25-22-46-37-88_6012fa4d4ddec268fc5c7112cbb265e7.jpg

एटा कोतवाली नगर क्षेत्र के मोहल्ला शांतिनगर में बाइक सवार दो मनचलों ने एक किशोरी के अपहरण का प्रयास किया। उसकी बड़ी बहन के विरोध करने पर युवकों ने उसके ऊपर तेजाब फेंक दिया। इससे उसका चेहरा और शरीर झुलस गया। पीड़ित बहनों की मां ने आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
23 जून की शाम साढ़े सात बजे के करीब दोनों काम कर घर वापस आ रही थीं। इसी दौरान शहर के मोहल्ला शांतिनगर में एक बाइक पर इसी मोहल्ले का रहने वाला रंजीत एक अन्य युवक के साथ पहुंचा। छोटी बेटी का हाथ पकड़ खींचकर ले जाने लगा।
बड़ी बेटी ने विरोध किया तो आरोपियों ने उसके चहरे पर तेजाब डाल दिया। वह बेहोश होकर वहीं गिर गई। इसके बाद आरोपी भगा गए। छोटी बेटी ने घर आकर जानकारी दी। महिला का कहना है कि दूसरा आरोपी नगला पोता का रहने वाला है। पुलिस ने रंजीत को पकड़ लिया और उसकी फोटो पीड़िता को दिखाई। पीड़ित किशोरी ने आरोपी को पहचान लिया है।
घटना के संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक धनंजय सिंह कुशवाह ने बताया कि शुक्रवार को सूचना मिली थी कि एक किशोरी पर रासायनिक पदार्थ फेंका गया है। इससे उसका आधा चेहरा झुलस गया है। तहरीर के आधार पर एक नामजद व अज्ञात पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। गिरफ्तार किए गए युवक से पूछताछ की जा रही है।

Sort:  

हमारी खबरों को लाइक करें कमेंट करें और फॉलो करें