आजमगढ : सुबह में टहल रही महिला का उच्चके ने गले से काटी सोने की चेन,छानबीन में जुटी पुलिस!

in #crime2 years ago

आजमगढ़ :अब महिलाओं का सुबह टहलना भी खतरे से खाली नहीं रह गया है। मामला सिधारी थाना क्षेत्र के नरौली मोहल्ले का है। जहां अलसुबह उच्चकों ने टहलने निकली महिला की गले से चेन काट लिया।
जानकारी के अनुसार राधा देवी पत्नी दिलीप सोनकर रोज की भांति आज मंगलवार की सुबह टहलने के लिए निकली थी। वह हरबंशपुर से टहल कर नरौली अपने घर की तरफ वापस आ रही थी।
इस दौरान करीब 5:45 बजे बाइक सवार उचक्के ने रामा हॉस्पिटल के उत्तरी गेट के पास मोटरसाइकिल से आए उचक्के ने उनके गले से सोने की चेन को काट लिया। IMG_20220614_19824.jpgप्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि उचक्के ने चेन को काटने के बाद हाथ में स्टाइलिश तरीके से उछालते हुए पॉकेट में रख लिया। जब महिला द्वारा शोर मचाया गया आगे मोहल्ले वासियों ने उक्त मोटरसाइकिल सवार को घेर लिया। मोटरसाइकिल सवार ने यह बहाना करते हुए कि एक्सीडेंट हो गया है लोग मुझ को मार डालेंगे मुझे जाने दीजिए, इतना कह कर वहां से भाग गया। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर सीओ सिटी सहित मुकामी पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने पीड़ित से घटना के बाबत जानकारी ली और मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरे के हिसाब से जांच में जुट गई।

Sort:  

Sad