भाई ने की बहन की हत्या पहुचा थाने

in #crime2 years ago

अनूपपुर । जिले के चचाई थाना क्षेत्र अंतर्गत विवेक नगर में रहने वाले लिलिया बाई नामक 50 वर्षीय महिला की निर्मम हत्या कर दी गई है, घटना सुबह 6:00 बजे की बताई गई है स्थानीय लोगों की मानें तो महिला एमपीईबी चचाई के लिए बने रेलवे ट्रैक पर कोयला बिनने जाती थी, आज सुबह भी लिलिया बाई कोयला बिनने गई थी, इसी दौरान नन्हे नामक युवक वहां पहुंचा संभवत नशे में था, यह भी बताया गया है कि वो रिश्ते में मृतिका का चचेरा भाई लगता था…??

उसने जी आई तार से महिला के गले में फंदा बनाकर उसे रेलवे ट्रैक पर ही मौत के घाट उतार दिया, घटना की सूचना स्थानीय लोगों के द्वारा पुलिस को दी गई।
अभी से कुछ देर पहले चचाई पुलिस मौके पर पहुंची,वही यह बात भी सामने आई कि नन्हे नामक युवक को पुलिस अपने साथ चचाई थाने ले गई है।
हालांकि अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो चुका है कि नन्हे ने हीं उसे मौत के घाट उतारा था या पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है..!!
यह माना जा रहा है कि संदेह के आधार पर पुलिस उसे थाने ले गई है और उससे पूछताछ की जाएगी तभी यह मामला स्पष्ट हो सकेगा, इधर यह बात सामने आई कि लिलिया बाई कोयला बिनने गई थी और वहीं पर उसकी हत्या कर दी गई, हत्या किन कारणों से हुई यह भी स्पष्ट नहीं है बहरहाल पुलिस ने शव का पंचनामा करने की प्रक्रिया शुरू कर दी है, वहीं इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए अनूपपुर भेजे जाने की बातें कही जा रही हैं।
इधर घटना की सूचना मिलते ही आसपास के ग्रामों से ग्रामीणों बड़ी संख्या में लोग घटना स्थल पर पहुंच गए हैं।

Sort:  

गुड़ सर

Please like my post follow me