रोहतक: महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय परिसर में अंधाधुंध फायरिंग,NSUI पूर्व अध्यक्ष समेत 4घायल

in #crime2 years ago

4-students-shot-at-in-Maharishi-Dayanand-University-in-Rohtak.jpg

रोहतक। महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय में शनिवार शाम को राज्यपाल के कार्यक्रम के बाद लाइब्रेरी के बाहर दो पक्षों में पैसे के लेनदेन को लेकर झगड़ा हो गया। किसी ने अंधाधुंध गोली चला दी, जिसमें एनएसयूसीआई के पूर्व अध्यक्ष सुशील हुड्डा सहित चार लोग घायल हो गए। उन्हें पहले पीजीआई में दाखिल कराया गया, जहां से निजी अस्पताल रैफर किया गया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।
महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय के सुरक्षा अधिकारी बलराज उर्फ बल्लू ने बताया कि शनिवार को विवि में राज्यपाल का कार्यक्रम था। कार्यक्रम के बाद कुछ लोग विवि की लाइब्रेरी के बाहर खड़े थे। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि उनके बीच पैसे के लेनदेन को लेकर विवाद चल रहा था। एक पक्ष कह रहा था कि उसे पांच लाख रुपये लेने हैं, जबकि दूसरा पक्ष ढाई लाख रुपये की बात कह रहा था।

अचानक किसी ने गोली चला दी। गोली लगने से आसन गांव निवासी सुशील हुड्डा सहित तीन युवक कुलदीप, विजेता व हर्ष भी घायल हो गए। घायलों में दो रोहतक के गांव आसन व दो झज्जर के गांव दुबधन व खेड़ी आसरा के रहने वाले हैं। इनमें एक छात्र है। किसी के सिर व तो किसी के हाथ पर गोली लगी थी। चारों को पीजीआई ले जाया गया, जहां से परिजन निजी अस्पताल में ले गए।पुलिस को जांच में पता चला है कि आरोपी दो गाड़ियों में सवार होकर आए थे। उनमें से एक नंबर गेट के पास कार पोल से टकरा गई। इसके बाद हमलावर दूसरी गाड़ी में बैठकर फरार हो गए।

Sort:  

Please sir like my post