आगरा: ताजगंज में स्पा के नाम पर चल रहा था सैक्स रैकेट, छापे में विदेशी युवतियों सहित 15 गिरफ़्तार

in #crime2 years ago

Sex-Racket-tajganj-1170x689.jpg

  • देह व्यापार में थाईलैंड-म्यांमार और नॉर्थ ईस्ट की युवतियां भी शामिल

आगरा। ताजनगरी आगरा जिस्मफरोशी का गढ़ बन चुका है इसीलिए तो पुलिस की लाख कोशिशों के बावजूद आगरा में जिस्मफरोशी थमने का नाम नहीं ले रही है। स्पा की आड़ में देशी और विदेशी युवतियों से जिस्मफरोशी कराई जा रही है। ताजगंज थाना पुलिस ने मुखबिर खास की सूचना पर छापामार कार्यवाही को अंजाम दिया। इस कार्यवाही के दौरान जिस्मफरोशी में शामिल देशी और विदेशी युवतियां को हिरासत में लिया गया है।

ताजगंज थाना क्षेत्र के फतेहाबाद रोड स्थित रीवा नाम के स्पा पर सैक्स रैकेट चलने की पुलिस को सूचना मिल रही थी। स्पा पर जिस्मफरोशी की जानकरी मिलने पर इस पूरे रैकेट को तोड़ने में जुट गई। बीती रात पुलिस ने जिस्मफरोशी की सूचना पर छापामार कार्रवाई को अंजाम दिया। उसमें थाईलैंड, वर्मा सहित कई देसी युवतियां भी शामिल हैं।

बीती रात पुलिस ने सेक्स रैकेट पर जो कार्यवाही की है उसमें 15 लोग शामिल हैं। आठ पुरुष और सात युवतियां है। इनमें दो संचालक है तो चार कस्टमर हैं। पकड़ी गई युवतियों में तीन थाइलैंड की, दो म्यामांर और दो नॉर्थ ईस्ट की हैं।

एसीपी अर्चना सिंह ने बताया कि काफी समय से रीवा नाम के स्पा पर सेक्सी रैकेट चलने एवं खुलकर जिस्मफिरोशी की सूचना पर छापा मारकर कार्यवाही को अंजाम दिया गया। कुल 15 लोगों को हिरासत में लिया गया। जिसमें सात युवतियां है। थाईलैंड की तीन और म्यांमार की दो युवतियां भी शामिल है। एसीपी अर्चना सिंह ने बताया कि विदेशी युवतियां टूरिस्ट वीजा पर आगरा आई थी। जब उनसे पूछताछ की गई तो उन्होंने खुद कबूला कि वह ज्यादा पैसे कमाने के चलते जिस्मफरोशी के धंधे में आई और वह काफी समय से यहां रहकर जिस्मफरोशी कर रही है।