अश्लीलता की हदें पार, बालकनी में खड़ी थी महिला, युवक ने की ऐसी गंदी हरकत कि कोई भी आग बाबूला हो जाए

in #crime8 months ago

आगरा। शाहगंज क्षेत्र में बालकनी में खड़ी महिला और उसकी सास के सामने पड़ोसी युवक ने अश्लीलता की हदें पार कर दी. उसने महिला के सामने अपनी पैंट उतारकर अश्लील इशारे किए. महिला का आरोप है कि मारपीट के एक मामले में समझौता न करने पर आरोपी पड़ोसी शर्मनाक हरकतें कर रहे हैं. सीसीटीवी में घटना कैद होने के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और कार्रवाई की जा रही है.

महिला शाहगंज क्षेत्र की रहने वाली है. उसके पति अधिवक्ता है. महिला का कहना है कि 20 नवंबर को उसके पति घर आ रहे थे तभी रास्ते में पड़ोसी छोटू, गोरखा और उनके पिता ने हमला कर दिया. वह पति को बचाने गई तो उसके साथ भी मारपीट की गई. इस मामले में आरोपी पड़ोसियों के खिलाफ हत्या का प्रयास, गैर इरादतन हत्या का प्रयास समेत कई धाराओं में नामजद और अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था.

महिला का आरोप है कि मुकदमे के बाद से ही आरोपी धमकी दे रहे हैं. रास्ते में छेड़छाड़ और अश्लील फब्तियां कसने लगे. गुरुवार को रात 8 बजे वह अपनी सास के साथ बालकनी में खड़ी थी. इस दौरान छोटू उर्फ अजय घर के बाहर आया और उनकी तरफ मुंह करके अपनी पैंट उतार दी. उनकी ओर अश्लील इशारे भी किए. घर पर लगे सीसीटीवी में हरकत रिकॉर्ड हो गई है. महिला की शिकायत पर थाना शाहगंज में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है, इसके बाद कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Sort:  

कड़ी कार्यवाही हो