बॉयफ्रेंड ने दोस्तों के साथ मिलकर आदिवासी युवती का किया गैंगरेप, दो आरोपी गिरफ्तार

in #crime2 years ago

झारखंड के रामगढ़ जिले के पतरातू में बॉयफ्रेंड ने दोस्तों के साथ मिलकर आदिवासी युवती के साथ गैंगरेप किया है। मामले को पहले दबाने की कोशिश की गई। आठ दिन बाद एफआईआर दर्ज की गई। दो अरेस्ट।

crme.JPG

पतरातू में एक आदिवासी युवती को प्रेम जाल में फांसकर उसके साथ गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने मामले में दो आरोपियों संजय भुइयां और अरुण भुइयां को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं मुख्य आरोपी प्रेमी हर्ष दास की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। पीड़िता उरीमारी इलाके की है।

एसडीपीओ ने बताया कि युवती ने इस मामले में हर्ष दास, संजय भुइयां, अरुण भुइयां के खिलाफ नामजद प्राथमिकी कराई है। तीनों रेलवे स्टीम कॉलोनी के हैं। इनकी उम्र 19-20 वर्ष के बीच बताई जा रही है। पुलिस ने बताया कि सामूहिक दुष्कर्म की घटना को 8 अक्तूबर को रेलवे स्टीम कालोनी के एक निर्माणाधीन आवास में अंजाम दिया गया।

पुलिस ने बताया कि पीड़िता का हर्ष दास के साथ प्रेम संबंध था। हर्ष के कहने पर संजय युवती को बाइक से स्टीम कॉलोनी लेकर आया। यहां हर्ष दोस्त अरुण के साथ मौजूद था। फिर तीनों ने एक निर्माणाधीन आवास में युवती के साथ दुष्कर्म किया। घटना के बाद युवती ने परिजनों को जानकारी दी। इसके बाद मामले को सलटाने की कोशिश की गई। लेकिन जब बात नहीं बनी, तो आठ दिनों के बाद प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।