युवती का पीछा कर छेड़छाड़ और दुष्कर्म के प्रयास का आरोपी गिरफ्तार

in #crime9 days ago

गाजियाबाद 07 सितंबर (डेस्क):-क्रॉसिंग रिपब्लिक क्षेत्र में एक युवती का पीछा कर छेड़छाड़ और दुष्कर्म के प्रयास का मामला सामने आया है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी बिहार के बेगूसराय निवासी मनोज है, जो पहले युवती के मकान में किराए पर रहता था। पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है और आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

1000022833.jpg

पुलिस के अनुसार, आरोपी मनोज ने कबूल किया है कि जब वह युवती के मकान में किराए पर रहता था, तब उसकी युवती से बातचीत होती रहती थी। धीरे-धीरे उसका युवती के प्रति आकर्षण बढ़ता गया। मनोज ने कई बार युवती का पीछा किया और जब युवती ने इसका विरोध किया, तो वह गुस्से में आ गया। गुस्से में आकर उसने एक बार दुष्कर्म करने का भी प्रयास किया, लेकिन युवती ने विरोध कर उसे रोक दिया।

एसीपी वेव सिटी पूनम मिश्रा ने बताया कि युवती ने पहले इस दुष्कर्म के प्रयास की बात डर के कारण किसी को नहीं बताई थी। लेकिन आरोपी द्वारा पीछा करने और छेड़छाड़ करने की लगातार घटनाओं से परेशान होकर उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने तत्परता से कार्रवाई करते हुए आरोपी मनोज को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है।

पुलिस अब इस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है और आरोपी के खिलाफ सख्त कानूनी धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस युवती की सुरक्षा सुनिश्चित कर रही है और आरोपी को कड़ी सजा दिलाने के लिए सभी कानूनी प्रक्रियाओं को पूरा कर रही है।