साहिबाबाद में चोरों ने ठेकेदार के घर से चार लाख के गहने और नकदी चोरी की

in #crime10 days ago

गाजियाबाद 06 सितंबर (डेस्क):-साहिबाबाद के राजेंद्र नगर सेक्टर-2 में चोरों ने केंद्रीय लोकनिर्माण विभाग के एक ठेकेदार के घर का ताला तोड़कर मंदिर और अलमारी से सोने-चांदी के गहने और नकदी चोरी कर ली। यह घटना दो सितंबर की शाम करीब सवा चार बजे की है, जब ठेकेदार का परिवार घर से बाहर था। चोरों ने मौके का फायदा उठाकर घर में घुसकर लगभग चार लाख रुपये की नकदी और गहनों पर हाथ साफ कर दिया। शालीमार गार्डन पुलिस ने चोरी का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

1000022833.jpg

ठेकेदार टंक बहादुर, जिनका भारतीय वायुसेना, सीआईएसएफ और सीबीआई समेत अन्य संस्थानों में ठेके का काम चल रहा है, ने बताया कि घटना के समय उनकी पत्नी शकुंतला, छोटा बेटा विशाल और भांजी घर पर रहते हैं। उस दिन सुबह सभी सदस्य बाहर चले गए थे। विशाल जब शाम को घर वापस आया तो उसने देखा कि मेन गेट का ताला खुला हुआ था और अंदर का सामान बिखरा पड़ा था। विशाल के फोन करने पर सभी घर पहुंचे और चोरी का पता चला।

चोरों ने घर के मंदिर से साढ़े तीन हजार रुपये नकद, पैंट की जेब में रखे 18 हजार रुपये, और अलमारी से सोने-चांदी के गहने चोरी कर लिए। कुल मिलाकर, चोरी में लगभग सवा चार लाख रुपये के गहने और नकदी चोरी हो गई। ठेकेदार के बेटे विशाल ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की। घटना के बाद सीसीटीवी फुटेज की जांच की गई, जिसमें चोर घर में घुसते और सामान ले जाते हुए नजर आए।

शालीमार गार्डन एसीपी सिद्धार्थ गौतम ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोर की पहचान की जा रही है और जल्द ही उसे गिरफ्तार करने की कोशिश की जाएगी। चोरी की यह घटना इलाके में सुरक्षा को लेकर कई सवाल खड़े करती है, और स्थानीय लोग अब और अधिक सतर्क हो गए हैं।